Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 28 Oct 2021 12:36 pm IST

वीडियो

2022 विधानसभा चुनावों में हरदा अल्मोड़ा से लड़ेगे चुनाव ?



उत्तराखंड 2022 विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस की तैयारियां तेज हो चली है । कांग्रेस को सत्ता में लाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत दिन रात एक करते हुए उत्तराखंड के हर जिले का भ्रमण कर रहे हैं ।  लेकिन सवाल यह है कि अभी भी इस बात से पर्दा नहीं होता उठा है की पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत चुनाव कहां से लड़ेंगे।

बता दे कि हरीश रावत ने इस पर अभी खुलकर कोई बात नहीं कही है हालांकि उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक पोस्ट की है जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि हरीश रावत 2022 विधानसभा चुनावों में अल्मोड़ा से चुनाव लड़ सकते हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हरीश रावत ने फेसबुक पर पोस्ट साझा करते हुए अपने गांव मोहनरी का जिक्र किया है । अपने गांव का जिक्र करते हुए हरीश रावत ने लिखा है कि उड़ी जहाज को पंछी फिर जहाज पर आयो , हरीश रावत ने इस मुहावरे का अर्थ बताते हुए लिखा है कि मुझसे पूछे कि कोई कहा लौटना चाहते हो तो मैं मोहनरी का नाम लूंगा। हरीश रावत ने पोस्ट में लिखा कि अल्मोड़ा से आते जाते वक्त मन हमेशा जरा भारी सा हो जाता है ना जाने क्या ऐसा है अल्मोड़ा से कि मैं ध्वस्त होकर के गया भी लेकिन एक बात हमेशा रही मैं चुनाव जीता या हारा प्यार अल्मोड़ा ने केवल मुझसे ही किया और मैं भी कहीं से लौट के आओ जैसे कहते हैं । 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले ही हरीश रावत अल्मोड़ा जिले में आपदा प्रभावितों से मिलने पहुंचे थे हरीश का पैतृक गांव भी अल्मोड़ा में ही स्थित है । वहां से लौटने के बाद ही हरीश रावत ने इंटरनेट के जरिए अपने गांव का जिक्र करते हुए यह भावुक पोस्ट लिखी ‌। हरीश रावत की इस पोस्ट से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या हरीश रावत 2022 विधानसभा चुनावों में अल्मोड़ा से चुनाव लड़ सकते हैं या नहीं।