Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 14 Jul 2022 10:50 am IST

मनोरंजन

मैंने बहुत कम उम्र में करण से शादी की क्योंकि मैं प्यार में थी...:जेनिफर विंगेट


टेलीविजन एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने 'कसौटी जिंदगी की' और 'दिल मिल गए' जैसे शो में काम करके काफी पॉपुलैरिटी हासिल की और दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई है। उन्होंने दिल मिल गए शो में उनके को-स्टार रहे करण सिंह ग्रोवर से दो साल के लिए शादी की थी।

'दिल मिल गए' में करण और जेनिफर के रील लाइफ के किरदार इतने लोकप्रिय हुए कि दर्शकों ने दोनों को वास्तविक जीवन में भी साथ लाने के लिए शिपिंग और जोड़ना शुरू कर दिया। आखिरकार दोनों एक साथ हो गए और 2012 में शादी के बंधन में बंध गए लेकिन शादी टूट गई और तब से जेनिफर उस शादी की सिर्फ अच्छी यादों को अपने साथ लिए आगे बढ़ रही हैं।

हाल ही में एक मीडिया पोर्टल के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने बहुत कम उम्र में करण से शादी की क्योंकि वो "प्यार में थीं।" उन्होंने कहा,"उस समय भले ही भगवान ने मुझसे कहा होता कि ऐसा मत करो, तब भी मैंने कहा होता कि नहीं, मैं चाहती हूं।"

उन्होंने कहा,ये तब सही लगा और मेरे पास इसकी कुछ प्यारी यादें हैं। यही मैं याद रखना चुनती हूं। दुर्भाग्य से मुझे लगता है कि हम दोनों तैयार नहीं थे। ये सिर्फ वो नहीं था या ये सिर्फ मैं नहीं थी। मुझे लगता है कि हम दोनों उस कदम को उठाने के लिए तैयार नहीं थे।" जेनिफर ने आगे कहा,"हम इतने लंबे समय से दोस्त थे और हम हर बार जब भी मिले तो हम  हाउस ऑफ फायर की तरह थे। मुझे नहीं पता, मुझे लगता है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण समय था।"

बता दें कि जेनिफर को हाल ही में 'कोड एम सीज़न 2' में देखा गया था और उनके पास कुछ और दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं।