Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 30 Jun 2022 1:30 pm IST

मनोरंजन

एक विलेन रिटर्न्स: फिल्म के दो नए पोस्टर हुए रिलीज, ट्रेलर की तारीख की हुई घोषणा


निर्देशक मोहित सूरी ने अपनी एक्शन थ्रिलर फिल्म एक विलेन रिटर्न्स का दूसरा पोस्टर जारी कर दिया है। फिल्म में जॉन अब्राहम, दिशा पटानी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं। इससे पहले फिल्म के चार पोस्टर रिलीज किए गए थे, जिनमें फिल्म के चारों लीड एक्टर्स की एक झलक दी गई थी। वहीं अब एक विलेन रिटर्न्स की नई जोड़ी को रिवील करते हुए नए पोस्टर शेयर किए गए हैं। दिलचस्प बात ये हैं कि नए पोस्टर में एक्शन थ्रिलर के ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा की गई है।

नए पोस्टर के अनुसार अर्जुन को तारा के साथ कास्ट किया गया है जबकि दिशा की जॉन के साथ जोड़ी बनाई गई है। अर्जुन ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,"हीरो या हीरोइन का तो पता नहीं, पर एक विलेन जरूर है इस कहानी में!" दूसरी ओर दिशा और जॉन ने भी अपनी शानदार जोड़ी का पोस्टर रिलीज किया। पोस्टर को शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, 'हीरो और हीरोइन की कहानियां तो बहुत हैं, अब बारी है विलेन की कहानी जानने की!साथ ही टीम ने यह भी खुलासा किया कि एक विलेन रिटर्न का ट्रेलर 30 जून को रिलीज होगा।

 एक विलेन रिटर्न्स 2014 की रिलीज एक विलेन की दूसरी कड़ी है। फिल्म तारा, दिशा और जॉन और अर्जुन की साथ में पहली फिल्म है। एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।