Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 22 May 2023 4:52 pm IST


OPPO ने लांच किया मिड रेंज वाला फोन, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरे के साथ मिलेंगी ये खूबियां


स्मार्टफोन कंपनी OPPO ने बीते दिनों भारतीय बाजार में F-Series का धमाकेदार स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इसका नाम OPPO F23 5G है। इसके डिजाइन और फीचर्स भी लोगों के बीच काफी पसंद किये जा रहे हैं।  इस स्मार्ट फोन में कंपनी ने तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा दिया हुआ है। आइए जानते हैं OPPO F23 5G के बारे में विस्तार से...

OPPO F23 5G: Design

OPPO F23 5G का डिजाइन काफी सॉलिड है। कंपनी ने इसे दो कलर ऑप्शन कूल ब्लैक और बोल्ड गोल्ड में बाजार में उतारा है। यह पंच होल कटआउट के साथ आता है और इसमें सेल्फी सेंसर भी दिया गया है। वहीं नीचे की तरफ 3.5mm का ऑडियो जैक, टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल है। फोन के राइट में फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी गई है और इसके  लेफ्ट में वॉल्यूम रॉकर और सिम ट्रे है। ये स्मार्टफोन काफी हल्का और पतला है।


OPPO F23 5G: Display

OPPO F23 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.72-इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसका डिस्प्ले काफी शानदार है और धूप में भी इसकी स्क्रीन साफ दिखाई देती है। फोन अल्ट्रा साउंड फीचर के साथ आया है।

OPPO F23 5G: Battery

OPPO F23 5G एक धमाकेदार बैटरी वाला स्मार्टफोन है। इसमें 67W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करने पर आपको OPPO F23 5G के साथ 39 घंटे की वॉयस कॉलिंग, 16 घंटे का यूट्यूब और 8.4 घंटे का गेमिंग की सुविधा मिलेगी। 

OPPO F23 5G: Camera

OPPO F23 5G में ट्रिपल कैमरा सेटअप  दिया गया है। इसे  64MP का प्राइमरी सेंसर, 2-2MP का डेप्थ और माइक्रोलेंस से युक्त किया गया है। वहीं फ्रंट की तरफ 32MP का सेल्फी सेंसर दिया गया है। इस फोन का कैमरा काफी शानदार फोटो क्लिक करता है।

OPPO F23 5G: खरीदें या नहीं

अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो  OPPO F23 5G एक अच्छा ऑप्शन है। इसकी सबसे अच्छी बात है कि यह तगड़ी बैटरी के साथ आता है और इसका कैमरा भी बेहद शानदार है। यह फोन उन लोगों के लिए हैं जो मिड रेंज में धमाकेदार फीचर्स वाला फोन खरीदना चाहते हैं।  इसमें एक अच्छा डिस्प्ले, अच्छा डिजाइन और शानदार साउंड भी मिल रहा है।