Read in App


• Thu, 4 Apr 2024 11:41 am IST


फायरिंग से दहला रुड़की, बीजेपी नेता के घर बाइक सवार बदमाशों ने चलाई गोलियां


हरिद्वार के रुड़की से बड़ी खबर सामने आई है. यहां बीती देर रात बाइक सवार बदमाशों ने उद्योगपति व बीजेपी नेता रॉबिन चौधरी के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. बदमाशों ने मुंह ढक रखा था, इसीलिए उनकी पहचान नहीं हो पाई है. बदमाशों की तरफ से चलाई गई एक गोली घर के गेट पर लगी तो दूसरी बाहर खड़ी कार में लगी. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

जानकारी के मुताबिक रुड़की की गंगनगर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर इलाके में बीजेपी नेता रॉबिन चौधरी का घर है. देर रात बाइक सवार तीन बदमाशों ने घर पर धावा बोला. बदमाशों ने घर पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई थी. वारदात देर रात की बताई जा रही है.

गोलियों की आवाज सुनकर जब घरवाले और आसपास के लोग बाहर आए, तो बदमाश वहां से फरार हो चुके थे. सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान नहीं हो रही है. क्योंकि तीनों बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा लपेटा हुआ था. इस घटना के बाद बीजेपी नेता रॉबिन चौधरी ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस भी सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की.

रॉबिन चौधरी ने बताया कि जिस बदमाशों ने घर फायरिंग, उस दौरान वो फैक्ट्री में थे. जानकारी मिलते ही वो घर पहुंचे और पुलिस को मामले की दी. इस हमले को लेकर रॉबिन चौधरी वे उद्योगपति होने के साथ समाज सेवा भी करते है. शायद किसी को उनके सामाजिक कार्य अच्छे नहीं लग रहे हो, इसीलिए उनके ऊपर आत्मघाती हमला किया गया हो.