Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 26 May 2022 12:30 am IST

मनोरंजन

लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर लॉन्च होगा एतिहासिक, आमिर खान ने शेयर की न्यूज


विज्ञापन और मार्केटिंग की दुनिया के इतिहास में पहली बार वर्ल्ड टेलीविज़न पर IPL की पहली इंनिग्स के दौरान 2.30 मिनट का फिल्म ट्रेलर लांच किया जाएगा। 29 मई को आईपीएल के फिनाले में लाल सिंह चड्ढा का धमाकेदार ट्रेलर देखने के लिए तैयार हो जाइए।

इसके साथ ही आमिर खान भारत की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग - आईपीएल के समापन की मेजबानी भी करेंगे। यह पहला मौका है जब कोई टीम अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इस तरह की रणनीति लेकर आई है। इसलिए आईपीएल मैच के दौरान ट्रेलर जारी करना इतिहास में किए गए अनूठे प्रमोशन्स में से एक है। यह निर्माताओं द्वारा तैयार की गई एक सामान्य मार्केटिंग योजना से परे है जहां दर्शक पहली बार टीवी पर ट्रेलर देखेंगे।

इस खबर की पुष्टि करते हुए फिल्म के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो शेयर किया है। वीडियो में आमिर ने आईपीएल के समापन में लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को जारी करने की घोषणा की। 29 मई को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी हॉटस्टार पर शाम 6 बजे से आप आमिर खान द्वारा आयोजित आईपीएल का फिनाले देखेंगे। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।