Read in App


• Sat, 1 Jun 2024 3:11 pm IST


उत्तरकाशी लम्बगांव मोटर मार्ग पर मैक्स दुर्घटनाग्रस्त, 6 लोगों को आई चोटें


उत्तरकाशी: लम्बगांव मोटर मार्ग के पास एक मैक्स वाहन रोड पर ही पलट गया. मैक्स में स्थानीय 5 से 6 लोग सवार थे, जिन्हें हल्की-फुल्की छोटें आई है. स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए. जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया गया है.

आपदा कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह धनारी से उत्तरकाशी की ओर एक मैक्स गाड़ी आ रही थी. तभी लम्बगांव मोटर मार्ग पर कुटेटी देवी के पास मैक्स वाहन का ब्रेक फेल हो गया. चालक ने समझदारी दिखाते हुए वाहन को पहाड़ी से टकरा दिया. इससे वाहन टक्कर के बाद सड़क पर पलट गया. मैक्स वाहन में सवार सभी लोग स्थानीय थे. जिन्हें हल्की-फुल्की चोटें आई हैं. इसके बाद आसपास के लोग और पुलिस ने उन्हें 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने सभी को घर भेज दिया है.

बता दें कि उत्तरकाशी जिले में इन दिनों कई गाड़ी पलटने की घटनाएं घट चुकी है. शुक्रवार को यमुनोत्री मार्ग पर सिलक्यारा बैंड के पास एक यात्रियों से भरी बस रोड पर ही पलट गई. वाहन में कर्नाटक के 40 तीर्थयात्री सवार थे, जिसमें 15 लोगों को हल्की चोटें आई है. इससे पहले भी गंगोत्री हाईवे पर एक टैंपो ट्रेवलर पलट गया था जिसमें 15 तीर्थयात्री सवार थे. इनमें 8 लोगों को हल्की-फुल्की चोटें आई थी. वहीं पुलिस प्रशासन भी लगातार वाहन चलकों से अपील कर रहा है कि, वह अपने वाहनों को तेजी से न चलाएं.