Read in App


• Sat, 15 May 2021 9:36 am IST


मिशन हौसला.... केवल एक कॉल पर पीड़ित के घर पहुंचा ऑक्सीजन सिलेंडर


हरिद्वार। प्रदेश के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार के निर्देश पर सभी थानों में चलाए जा रहे मिशन हौसले के अंतर्गत लोगों की हर संभव मदद की जा रही है।  लक्सर पुलिस ने उत्तरप्रदेश के बरेली निवासी एक व्यक्ति के आग्रह पर लक्सर क्षेत्र में रह रहे उसके रिश्तेदार के घर ऑक्सीजन का सिलेंडर पहुंचाकर मिशन हौसला की सफलता की एक और इबारत लिखी है।
गत दिवस लक्सर कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान के सरकारी मोबाइल नंबरपर काल कर लक्सर क्षेत्र के गांव मे अपने जीजा को आक्सीजन दिलाए जाने कीबात कही। फोन सुनने के बाद लक्सर कोतवाल ने एक ऑक्सीजन का सिलेंडर मरीज केघर भिजवाया। मरीज के परिजनों ने पुलिस का आभार जताया है।
कोरोनाकाल में पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार की पहल पर मिशन हौसला के तहत पुलिसजरूरतमंद लोगों की हर संभव मदद कर रही है। शुक्रवार को लक्सर कोतवालप्रदीप चौहान के सरकारी मोबाइल पर उत्तर प्रदेश के बरेली निवासी एक युवकने काल कर बताया कि उसकी बहन की ससुराल लक्सर के एक गांव में है। ससुरालमें उसकी बहन और जीजा ही रहते हैं।
जीजा कई दिन से कोरोना संक्रमित हैं।शुक्रवार सुबह से उनकी तबीयत खराब है। सांस लेने में दिक्कत हो रही है।लेकिन ऑक्सीजन नहीं मिल रही है। युवक ने पुलिस से अपने जीजा के लिएऑक्सीजन की व्यवस्था करने की गुहार लगाई। इस पर कोतवाल ने पुलिसकर्मियोंके माध्यम से ऑक्सीजन का सिलेंडर संक्रमित मरीज के घर भिजवाया। मरीज कीपत्नी और उसके ससुरालियों ने पुलिस का आभार जताया है। उधर कोतवाल प्रदीप चौहान का कहना है कि पुलिस महानिदेशक के निर्देशन में चल रहे मिशन हौसला के अंतर्गत लोगों की हर संभव मदद करने का प्रयास लगातार जारी है।