Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 9 Jul 2022 12:50 pm IST

मनोरंजन

राकेश बापट ने शमिता शेट्टी पर सवाल करने वाले ट्रोलर्स को दिया जवाब, कहा- कौन किसको धोखा दे रहा है...


राकेश बापट, जिन्होंने 'बिग बॉस 15' में शमिता शेट्टी के साथ अपने संबंधों के कारण सुर्खियां बटोरी थीं, ने सोशल मीडिया पर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया और उन्हें किसी के निजी जीवन पर टिप्पणी करना बंद करने के लिए कहा।

दरअसल कई दिनों से उड़ती-उड़ती खबरें आ रही हैं कि दोनों का ब्रेक-अप हो गया है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस बात की पुष्टी नहीं की है। ऐसे में ब्रेकअप पर कामेंट करने वाले ट्रोल्स को राकेश ने आड़ें हाथों लिया है।  

अभिनेता ने अपने ट्रोलर्स से एक कलाकार के प्रोफेशनल जीवन के बजाय उसकी पर्सनल लाइफ पर नजर रखना कम करने के लिए कहा है। राकेश ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "कौन किसको डेट कर रहा है? कौन किसको धोखा दे रहा है? कौन क्या पहन रहा है? किसका परिवार अच्छा है या बुरा? कौन किसके लिए स्टैंड ले रहा है?” बनाम मैं जिस दुनिया में रहता हूं, उसमें मेरा उद्देश्य और मेरा योगदान क्या है? अपने और अपने परिवार के लिए और जिन लोगों की मैं मदद कर सकता हूं, उनके लिए मेरा लांग-टर्म विजन क्या है? मेरे लांग-टर्म गोल्स क्या हैं? मेरे शॉर्ट-टर्म गोल क्या हैं? मेरा पर्सनल कैश फ्लो क्या है और मैं कैसे बचत और निवेश करूं? मैं कौन सी स्किल सीखता रहता हूं? मैं खुद का एक बेहतर वरज़न कैसे बन सकता हूं?"

उन्होंने आगे कहा: "क्या हम अपनी सेल्फ-टॉक बदल सकते हैं? क्या यह मुश्किल है? कोशिश करो अगर तुम मुझसे प्यार करते हो और तुम इससे प्यार हो जाएगा। काम के मोर्चे पर, राकेश को आखिरी बार मराठी भाषा की ऐतिहासिक युद्ध फिल्म 'सरसेनापति हम्बीराव' में देखा गया था, जो इस साल मई में रिलीज हुई थी।