Read in App


• Sun, 16 May 2021 8:28 pm IST


बॉर्डर पर पुलिस ने कसा शिकंजा हो रही सघन चेकिंग


लक्सर। खानपुर थाना क्षेत्र की चेक पोस्ट चौकी बालावली बॉर्डर पर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें यूपी से उत्तराखंड में और उत्तराखंड से यूपी में प्रवेश कर रहे लोगों का कोरोना टेस्ट और उत्तराखंड पुलिस ऐसे लोगों की परमिशन और पास चेक कर रही है।
जिसके पास परमिशन या पास नहीं है उन लोगों को वापस भेजा जा रहा है। और बेवजह घूम रहे लोगों के खिलाफ चेकिंग की जा रहे हैं। जोकि बिना किसी काम वे बिना किसी वजह के बॉर्डर पार करने की कोशिश कर रहे हैं। उनके खिलाफ बालावाली चेक पोस्ट पर तैनात चौकी इंचार्ज उपेन्द्र सिंह के नेतृत्व में ऐसे लोगों के खिलाफ चालान किए जा रहे हैं।

वहीं दूसरी और स्वास्थ्य विभाग की टीम आने जाने वाले लोगों के कोरोना चेकअप कर रही है। जिसमें स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सुबह से अब तक लगभग सौ लोगों का टेस्ट किया है। टेस्ट किए हुए लोगों का मोबाइल नम्बर आधार कार्ड नम्बर और वाहन नंबर नोट कर रहे है। जैसे ही किसी की रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा उसके घर पहुंच कर उसको होम आइसोलेट करा दिया जाएगा। आपको बता दें की ऐसी कड़क की धूप में पुलिस के जवान जनता की सेवा में (24) घंटे तैनात खड़े हुए हैं।
और जनता बेखौफ घूम रही है कोरोना जैसी महामारी को रोकने के लिए सरकार दिन प्रतिदिन प्रयास कर रही है किसी तरह इस बीमारी से निजात पा सके। वही चेकिंग अभियान में शामिल रहे कांस्टेबल मुकेश सिंह सुरेशचंद लेखराज प्रदीप सचिन आदि ऐसी करोना महामारी में भी पुलिसकर्मी अपनी जान की परवाह किए बिना ही जनता की सेवा में लगे हुए है।