Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 13 Mar 2022 7:00 pm IST


गुड लक देगा लाइफ में दस्तक , घर पर लगाएं ये पौधे


प्यार को अपनी जिंदगी में अट्रैक्ट करने के लिए आपसी समझदारी के अलावा कई चीजों की जरूरत होती है। जैसे, पॉजिटिव वाइव्स लाने के अलावा कुछ पौधे ऐसे होते हैं, जिनके बारे में कहा जाता है कि उन्हें घर में लगाने से गुड लक और प्यार आपकी लाइफ में दस्तक देता है। साथ ही घर भी खूबसूरत नजर आता है-

तुलसी- तुलसी को प्यार, पैसे, सुंदरता और गुड लक के लिए जाना जाता है। यह सिर्फ किस्मत ही नहीं, हमारी हेल्थ को भी बनाए रखता है। तुलसी को बहुत एनर्जेटिक भी माना जाता है। यह एक अच्छा एंटीसेप्टिक और एंटीडिप्रेसेंट के रूप में भी जाना जाता है।

चमेली - चमेली आपको सपनों को हकीकत में बदलने के लिए मोटिवेट करता है। इस पौधे के बारे में कहा जाता है कि यह प्यार और पैसे को भी अट्रैक्ट करता है। इस पौधे को एरोटिक भी माना जाता है। इस खूबसूरत पौधे को सिंगल लोगों के लिए काफी लकी माना जाता है, जो प्यार की तलाश में हैं और जो कोई भी अपने जीवन में बदलाव लाना चाहते हैं।

गुलाब - गुलाब के लिए कहा जाता है कि यह गुडलक की ओर इशारा करते हैं। कपल्स के बीच अगर प्यार कम है, तो आपको गुलाब को घर में जरूर लगाना चाहिए।अगर आप गुलाबी या लाल गुलाब घर में लगाते हैं, तो वे आपकी जिंदगी में प्यार,क्रिएटिविटी और खुशनुमा इमेजिनेशन को लाते हैं। जबकि फिशिया रंग के गुलाब एरोटिक लव को अट्रैक्ट करते हैं।