Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 23 Oct 2024 12:45 pm IST

अपराध

पुलिस से मुठभेड़ में बदमाश के पैर पर लगी गोली, देसी तमंचा बरामद


देहरादून: प्रेमनगर टी स्टेट में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. पुलिस ने बदमाश के कब्जे से 315 बोर देसी तमंचा बरामद किया है. सूचना मिलने के बाद एसएसपी और एसपी सिटी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस द्वारा घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया. साथ ही घटना के बाद जिलेभर के सभी आउटपोस्ट पर सघन चेकिंग की जा रही है और जनपद की सीमाएं सील की कर दी गई.

बीती देर रात को थाना प्रेमनगर पुलिस द्वारा प्रेमनगर क्षेत्र के अंतर्गत दरू चौक टी स्टेट में चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान एक बाइक सवार को रोकने की कोशिश की गई तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की. मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. पुलिस ने बदमाश के कब्जे से 315 बोर देसी तमंचा बरामद किया. वहीं घायल बदमाश को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. सूचना मिलने एसएसपी और एसपी सिटी ने मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया.

एसएसपी अजय सिंह ने बताया है कि घायल बदमाश को पुलिस द्वारा तत्काल इलाज के लिए प्राथमिक अस्पताल प्रेमनगर लाया गया,जहां डॉक्टरों द्वारा उसको उच्च इलाज के लिए दून अस्पताल रेफर किया गया. अस्पताल पहुंच कर घायल बदमाश के बारे में जानकारी ली गई.पुलिस द्वारा प्रारंभिक पूछताछ में जानकारी मिली कि बदमाश अनुभव त्रिपाठी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है जो एक अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का सदस्य है और पहले में भी लखनऊ में वाहन चोरी में जेल जा चुका है. कहा कि अन्य जानकारी ली जा रही है. साथ ही पूछताछ में जानकारी मिली कि गिरोह के अन्य लोग भी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आने वाले थे.