Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 23 Jun 2022 4:30 pm IST

मनोरंजन

मैं 'बिग स्क्रीन हीरो' हूं, मैं 299 या 499 रुपये में उपलब्ध नहीं होना चाहता- जॉन अब्राहम


जॉन अब्राहम को आखिरी बार अटैक में देखा गया था, जब उन्होंने अपने एक्शन सीन्स से सभी को प्रभावित किया था। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन बाद में इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध कराया गया था। हाल ही में एक साक्षात्कार में जॉन ने इस बारे में बात की कि वे बड़े पर्दे पर टिके रहना चाहते हैं और एक निर्माता के रूप में ओटीटी स्पेस उन्हें पसंद है, लेकिन एक अभिनेता के रूप में नहीं।

हाल ही में उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा,एक निर्माता के रूप में मुझे ओटीटी स्पेस पसंद है। मैं प्लैटफॉर्म के लिए फिल्में बनाना पसंद करूंगा लेकिन एक अभिनेता के रूप में, मैं बहुत स्पष्ट हूं कि मैं बड़े पर्दे पर आना चाहता हूं। जॉन अब्राहम ने आगे कहा कि वह बड़े पर्दे के हीरो हैं और वहीं बने रहना चाहते हैं। उन्होंने यह भी जिक्र किया कि अगर घर में कोई उनकी फिल्म देखना बंद कर देता है तो उन्हें बुरा लगेगा।

उन्होंने कहा, मैं बड़े पर्दे का हीरो हूं और मैं यहीं दिखना चाहता हूं। इस समय मैं ऐसी फिल्में करूंगा जो बड़े पर्दे के लिए हों। मुझे यह अच्छा नहीं लगेगा अगर कोई मेरी फिल्म को बीच में ही टैबलेट पर बंद करके वॉशरूम जाता है। साथ ही मैं 299 या 499 रुपये में उपलब्ध नहीं होना चाहता। मुझे इससे दिक्कत है।

जॉन अब्राहम अगली बार एक विलेन रिटर्न्स में तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर और दिशा पटानी के साथ नजर आएंगे। फिल्म इसी साल जुलाई में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।