Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 18 Jul 2022 11:30 pm IST

मनोरंजन

इस डायरेक्टर के लिए फिर से एक साथ आ सकते हैं शाहरुख और सलमान, जानिए इनसाइड स्टोरी


27 साल पहले 1995 में राकेश रोशन, करण अर्जुन के लिए हिंदी सिनेमा के दो सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ लेकर आए थे। फिल्म काफी सफल हुई थी और इसने दोनों एक्टर्स के करियर काफी बूम किया था।

फिल्म में उनकी केमिस्ट्री इतनी जबरदस्त थी कि फैन्स चाहते थे कि वे साथ में फिल्में करें। इसके बाद वे दो और फिल्मों कुछ कुछ होता है और हम तुम्हारे है सनम में एक साथ दिखाई दिए थे। उनका स्क्रीन टाइम एक साथ बहुत लिमिटेड था। कुछ दिनों पहले खबरें आ रही थीं कि आदित्य चोपड़ा आने वाले प्रोजेक्ट में शाहरुख और सलमान दोनों को प्रमुख भूमिकाओं में लेने की योजना बना रहे हैं। आदित्य चोपड़ा पहले से ही दोनों स्टार्स के साथ अलग-अलग काम कर रहे हैं। वह टाइगर 3 और पठान से जुड़े हुए हैं।

वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो एक और निर्देशक, आदित्य चोपड़ा से पहले इन दोनों को साथ ला सकते हैं। गजनी फेम एआर मुर्गदास कथित तौर पर दोनों सितारों के साथ एक फिल्म बना रहे हैं और कहा जा रहा है कि दोनों ने इस प्रोजेक्ट पर डिस्कस करने के लिए निर्देशक से मुलाकात भी की थी। बता दें कि एआर मुर्गदास पहले आमिर खान के साथ काम कर चुके हैं और इसलिए अटकलें लगाई जा रही हैं कि आमिर के कहने पर ही शाहरुख और सलमान इस प्रोजेक्ट पर एक साथ काम करने के लिए सहमत हुए हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है। अगर निर्देशक के साथ बातचीत होती है, तो प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग अगले साल की दूसरी छमाही तक शुरू नहीं होगा क्योंकि दोनों सस्टार्स व्यस्त हैं। शाहरुख खान के पास पठान, जवान और डंकी हैं जबकि सलमान खान के पास टाइगर 3 और कभी ईद कभी दीवाली है।