Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 11 Dec 2022 12:44 pm IST

अपराध

मुंबई: पालघर में चलती कार में महिला से छेड़छाड़, 10 माह की बच्‍ची को फेंक दिया बाहर


मुंबई: पालघर में मुंबई-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर एक चलती कार में कुछ लोगों ने महिला से छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसकी 10 महीने की बच्‍ची को कार से बाहर फेंक दिया, जिसके पीछे उसने भी कार से छलांग लगा दी। इस घटना में 10 माह की बच्ची की मौत हो गई।

पालघर में हुई इस घटना को लेकर मांडवी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस ने कार ड्राइवर विजय कुशवाह के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला बार-बार अपना बयान बदल रही है। उसने तीन बार बयान बदला है और ऐसे में मामले की गहन जांच करने की जरूरत है। पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी भी खंगाल रही है।

आरोपियों को नहीं पहचानती पीड़िता

पीड़ित महिला ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि कार में मेरे पीछे बैठा शख्‍स बार-बार मुझे हाथ लगा रहा था। यहां-वहां छू रहा था और जब मैंने विरोध किया तो उसने मेरे हाथ से मेरी बच्ची को छीनकर बाहर फेंक दिया। मैं उसे बचाने के लिए कूद गई। बच्‍ची को किसने बाहर फेंका मुझे पता नहीं, लेकिन कार में पीछे तीन लोग बैठे थे। मुझे नहीं पता कि वो कौन थे।

हालांकि, पालघर में ऐसी बात सामान्य है। यहां आने-जाने के लिए प्रतिदिन लोग इस तरह कार में बैठते हैं। यह महिला भी दूसरी महिलाओं के साथ कार में बैठी थी, लेकिन बाद में वे महिलाएं रास्ते में उतर गईं। जब यह घटना हुई, उस समय महिला कार में अकेली थी।