Read in App


• Mon, 3 Jun 2024 2:33 pm IST


स्थानीय लोगों ने दी शहीद प्रवीण सिंह गुसाईं को श्रद्धांजलि , सरकार से घोषणाओं को जल्द पूरा करने की मांग


घनसाली (टिहरी)। पुंडोली गांव में शहीद प्रवीण सिंह गुसाईं की दूसरी पुण्य तिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। स्थानीय लोगों ने शहीद के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। सरकार से शहीद के नाम पर पूर्व में की गई घोषणाओं को जल्द पूरा करने की मांग की।
सेना में कार्यरत सैनिक पुंडोली गांव निवासी प्रवीण सिंह गुसाईं 2 जून 2022 को जम्मू कश्मीर के शेपियां में आतंकवादियों से लड़ते हुए शहीद हो गए थे। शहीद की दूसरी पुण्यतिथि पर ग्राम पंचायत पुंडोली व माल्याकोट के पंचायत भवन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शहीद के पिता प्रताप सिंह गुसाईं ने बेटे का श्रद्धांजलि दी।

माल्याकोट के ग्राम प्रधान यशवंत सिंह गुसाईं ने एलोपैथिक अस्पताल ठेला उच्चीकरण, उच्च प्राथमिक विद्यालय पुंडोली का उच्चीकरण कर शहीद के नाम पर रखने, शहीद के नाम पर मिनी स्टेडियम का निर्माण करने की मांग की। इसमें सोनाक्षी रावत प्रथम, अनुष्का रावत द्वितीय, आशीष व मीनाक्षी नेगी संयुक्त रूप से तृतीय रही। इस मौके पर आनंद सिंह बिष्ट, त्रेपन सिंह बिष्ट, सुखवीर सिंह, दिनेश सिंह, हुकम सिंह, राजेंद्र रावत, विशन सिंह, किशन वेदवाल, मकान सिंह, भगवान सिंह, कर्ण सिंह रावत आदि मौजूद थे।