Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 29 Jul 2022 1:30 pm IST

मनोरंजन

शाहरुख खान ने की थी रणवीर सिंह को लेकर ये भविष्यवाणी, 'कपड़े नहीं पहनने' पर...


रणवीर सिंह  इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बॉलीवुड हंक ने पेपर मैगजीन के लिए अपने न्यूड फोटोशूट से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। जहां कई फोटोशूट से प्रभावित थे, वहीं तस्वीरें समाज के एक वर्ग को काफी आपत्तिजनक लगीं। एक्टर ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें पोस्ट करके "महिलाओं की भावनाओं को आहत करने और उनकी शील का अपमान करने" के लिए खुद को कानूनी पचड़े में डाल दिया है।

ऐसे में हमें एक किस्सा याद आ रहा है, जब बहुत पहले शाहरुख खान ने ये भविष्यवाणी की थी कि रणवीर एक दिन कपड़े न पहनने के लिए जेल जाएंगे। जी हां, ऐसा हुआ था! बॉलीवुड के बादशाह का एक पुराना साक्षात्कार इंटरनेट पर फिर से सामने आया जब वो 2017 में आलिया भट्ट के साथ कॉफ़ी विद करण में दिखाई दिए। एपिसोड के दौरान जब करण जौहर ने शाहरुख से पूछा था कि रणवीर सिंह कभी कौन से कारण से गिरफ्तार हो सकते हैं? इस पर शाहरुख ने चुटकी लेते हुए कहा कि रणवीर को "कपड़े पहनने और कपड़े न पहनने" के लिए गिरफ्तार किया जा सकता है।

ये वीडियो क्लिपिंग अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि रणवीर के फोटोशूट को लेकर मध्य प्रदेश में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं और लोगों ने बॉक्स के सामने रणवीर की तस्वीरों के साथ एक बॉक्स में कपड़े दान किए हैं। इंदौर में एक राजनीतिक दल के कार्यकर्ताओं ने नेकी की दिवार नामक अपनी पहल के तहत रणवीर को कपड़े दान किए।