Read in App


• Mon, 4 Jan 2021 4:30 pm IST


किसानों के खिलाफ फेसबुक पर अभ्रद टिप्पणी करना पड़ा महंगा


किसानों के खिलाफ फेसबुक पर अभ्रद टिप्पणी करना उस वक्त उल्टा पड़ गया जब दर्जनों किसानों ने उक्त चिकित्सक के चिकित्सालय सामने दरी बिछाकर धरना शुरू कर दिया। 

आपको बता दें चेती मंदिर के निकट आई चिकित्सालय के चिकित्सक द्वारा फेसबुक पर  किसानों के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी कर दी गई जिससे नगर क्षेत्र के किसानों में आक्रोश भड़क गया।

जहां इस के खिलाफ सैकड़ों किसान चिकित्सक के क्लीनिक के समक्ष सड़क पर दरियां बिछाकर जमकर नारेबाजी करते हुए आरोपी चिकित्सक के विरुद्ध पुलिस से कानूनी कार्रवाई करने की मांग करने लगे,वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस और क्षेत्रीय विधायक हरभजनसिंह चीमा को भी आक्रोशित किसानों के कोप भाजन का शिकार बनना पड़ा जहां खतरे को भांपते हुए आई चिकित्सक ने की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर पुलिस के सामने किसानों से क्षमा मांगी, तब जाकर कहीं  किसानों का गुस्सा शांत हुआ। 

इसी बीच वहां पर किसानों ने विधायक हरभजन सिंह चीमा से कहा कि वह भी किसानों के साथ धरना प्रदर्शन मैं बैठे लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं हुए इसपर किसानों की विधायक चीमा से तीखी नोकझोंक भी हुई जहां किसानों ने विधायक चीमा मुर्दाबाद के नारे भी लगाए, किसानों ने कहा कि वह अगर किसानों का साथ नहीं दे सकते तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।

जहां पुलिस और स्थानीय लोगों के काफी समझाने बुझाने पर मामला शांत हो पाया।