Read in App


• Mon, 13 May 2024 12:14 pm IST


चंपावत के टनकपुर में नाबालिक का हुआ रेप , हुई गर्भवती।


चंपावत के टनकपुर में 9वीं में पढ़ने वाली किशोरी गर्भवती हुई है। बताया जा रहा है कि उसका किसी परिचित नाबालिग ने ही उसका रेप किया था, जिससे वो गर्भवती हो गई ,पूरे मामले में एसआई मंदाकिनी राणा जांच कर रही है।  
 मामले में आरोप एक परिचित पर ही लगा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के मुताबिक, टनकपुर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली और कक्षा 9वीं की छात्रा दुराचार के बाद गर्भवती हुई है। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दुष्कर्म का आरोपी लोहाघाट क्षेत्र का रहने वाला है, जो नाबालिग बताया जा रहा है.

अल्ट्रासाउंड से हुआ गर्भवती होने का खुलासा: बताया जा रहा है कि किशोरी की अचानक तबीयत खराब हो गई थी. ऐसे में परिजन उसे टनकपुर उप जिला अस्पताल ले गए. जहां अल्ट्रासाउंड करने पर पता चला कि वो दो माह की गर्भवती है. जिसे सुन उसके परिजनों के होश उड़ गए. इसके बाद परिजनों और अस्पताल प्रशासन ने मामले की सूचना टनकपुर पुलिस को दी।  

टनकपुर थाने के एसएसआई बीएस बिष्ट ने बताया कि किशोरी के अनुसार लोहाघाट के एक गांव का रहने वाला उसकी जान पहचान का लड़का उसके घर आया जाया करता था. उसी लड़के ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया है। एसएसआई बिष्ट ने बताया परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ टनकपुर थाने में पॉक्सो और आईपीसी की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  

आरोपी की तलाश की जा रही है, एसआई मंदाकिनी राणा पूरे मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि किशोरी मूल रूप से नेपाल की रहने वाली है, लेकिन उसका परिवार कई सालों से टनकपुर में रहता है. फिलहाल, टनकपुर पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही।