Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 15 Jan 2023 12:30 pm IST

मनोरंजन

करण सिंह ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर शुरू की बेटी देवी के नाम किसी सीरीज, पेंटिंग शेयर कर लिखी ये बात


बॉलीवुड अभिनेता करण सिंह ग्रोवर और एक्ट्रेस बिपाशा बसु बीते साल 12 नवंबर को एक बच्ची के माता-पिता बने।   इस खूबसूरत कपल ने बेटी का नाम देवी बसु सिंह ग्रोवर रखा। इस समय ये दोनों पेरेंट्स लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।  अब करण ने अब एक आर्ट सीरीज शुरू की है जिसे उन्होंने ‘देवी सीरीज’ नाम दिया है।  

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पेंटिंग की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “देवी सीरीज।' यह 7 कलाकृतियों का संग्रह है, जब हम पेरेंट्स बनने वाले थे, मैंने इस पर काम करना शुरू किया, मुझे पता था कि वह आ रही है और मुझे पता था कि उनका नाम देवी था, यह जानने जैसा है कि आप प्यार में हैं, आप वास्तव में इसे शब्दों में नहीं समझा सकते, आप यह नहीं कह सकते कि क्यों या कैसे? आप इसे बस अपनी अंदर महसूस करते हैं।'
करण ने आगे लिखा-, वह हमेशा से जानते थे कि उनकी एक बेटी होगी जिसका नाम देवी होगा।    बता दें कि क रण ने हाल ही में दोस्तों और परिवार के साथ पत्नी बिपाशा का जन्मदिन मनाया। एक्ट्रेस का जन्मदिन देवी की वजह से और भी खास हो गया था। मालूम हो कि 40 वर्षीय हैंडसम हंक करण सिंह ग्रोवर ‘अलोन’ और ‘हेट स्टोरी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।