Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 9 Jun 2022 6:30 pm IST

मनोरंजन

नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी के दिन जरूरतमंदों को कराएंगे दोपहर का भोजन: रिपोर्ट


नयनतारा और विग्नेश शिवन, आज सुबह महाबलीपुरम के एक निजी रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े लोग सहित लगभग 200 पहुंचे। वहीं इस खास दिन को मनाने और खुशियां फैलाने के लिए नयनतारा और विग्नेश शिवन अनाथ बच्चों, वृद्धाश्रमों और मंदिरों सहित हजारों जरूरतमंद लोगों को दोपहर का भोजन करा रहे हैं।

कपल ने अपने बड़े दिन पर पूरे तमिलनाडु में 18,000 बच्चों और 1 लाख लोगों के लिए दोपहर के भोजन की मेजबानी करने का फैसला किया है। अपने डी-डे पर नयनतारा और विग्नेश शिवन का ये कदम इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है।

वहीं पूरे समारोह को मीडिया की नजरों से दूर रखा गया है कहा जा रहा है कि इसे खास तौर पर निर्देशक गौतम वासुदेव मेनन की देखरेख में शूट किया गया है। नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी इस समय शहर में चर्चा में है। समारोह में शाहरुख खान, एटली, रजनीकांत, बोनी कपूर, कार्थी, थलपति विजय, मणिरत्नम सहित कई प्रसिद्ध हस्तियों ने जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए शादी में भाग लिया।

11 जून रविवार को नयनतारा और विग्नेश शिवन चेन्नई में एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे और यह एक स्टार-स्टडेड इवेंट होने जा रहा है। रिसेप्शन पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्रिटीज को इनवाइट किया गया है। नयनतारा और विग्नेश शिवन को 2015 में नानुम राउडी धान की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया। डेटिंग और लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के सात साल बाद, नयनतारा और विग्नेश शिवन ने 9 जून को शादी करने का फैसला किया।