Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 3 Jun 2022 9:30 am IST

मनोरंजन

अनीस बज्मी ने किया खुलासा, पहली स्क्रीनिंग के बाद किसी को भी पसंद नहीं आई थी “वेलकम”


अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 की सफलता का आनंद ले रहे निर्देशक अनीस बज्मी ने एक साक्षात्कार में कहा कि उन्हें इस बात का अंदाजा हो जाता है कि उनकी फिल्में रिलीज होने से पहले बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करने वाली हैं, भले ही उनके आसपास के लोगों की राय अलग-अलग हो।

उन्होंने खुलासा किया कि पहली बार वेलकम की स्क्रीनिंग के बाद उन्हें भयानक प्रतिक्रिया मिली। अनिल कपूर, अक्षय कुमार और नाना पाटेकर अभिनीत, वेलकम बड़ी हिट थी और अभी भी बज्मी की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक मानी जाती है।

उन्होंने कहा, "जब हम फिल्में बनाते हैं, तो हम उन्हें एडिटिंग, मिक्सिंग में कई बार देखते हैं। हमें यह एहसास होने लगता है कि फिल्म कैसा करेगी। उदाहरण के लिए मैंने फिल्म वेलकम बनाई, उसके बाद पहली स्क्रीनिंग में इसे किसी ने पसंद नहीं किया। मैंने उनसे पूछा कि उन्हें इसके बारे में क्या पसंद नहीं आया, जिस पर लोगों ने कहा, 'यह बिल्कुल भी मज़ेदार नहीं है'। मैं फिल्म को जनता तक ले जाने को लेकर टेंशन में आ गया।"

बज्मी ने आगे कहा, "मैंने फिर से पटकथा लिखने का फैसला किया, मैं उस समय हाई ब्लड प्रेशर के कारण अस्पताल में था। मैं बहुत तनाव में था। लेकिन जब मैंने पटकथा लिखी, तो मुझे पूरा यकीन हो गया कि वेलकम एक शानदार फिल्म है और मुझे नहीं पता था कि लोगों ने इसे क्यों पसंद नहीं किया। फिरोज नाडियाडवाला तनावग्रस्त हो गए और मुझसे पूछा कि क्या करना है। मैंने उनसे कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है और मेरे अनुसार यह एक सुपरहिट फिल्म है। उनके श्रेय के लिए, हमने इसे रिलीज़ किया बिना किसी बदलाव के।"