Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 4 Jul 2022 4:30 pm IST

मनोरंजन

उपासना सिंह ने किया खुलासा, आखिर क्यों छोड़ा था उन्होंने “द कपिल शर्मा शो”?


उपासना सिंह पिछले कई दशकों से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। अभिनेत्री ने अपने टैलेंट के बल पर खुद का नाम बनाया है लेकिन अपनी कॉमिक टाइमिंग के कारण वो सबसे ज्यादा लोकप्रिय हैं। वो द कपिल शर्मा शो का भी हिस्सा थीं लेकिन लगभग 2 साल तक परफॉर्म करने के बाद उन्होंने इसे छोड़ने का फैसला कर लिया। वहीं हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि शो को छोड़ने के पीछे की वजह क्या थी।

एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए उपासना सिंह ने खुलासा किया कि ऐसा इसलिए नहीं था क्योंकि उन्हें पर्याप्त पैसा नहीं मिल रहा था बल्कि इसलिए कि वे क्रिएटिव तौर पर संतुष्ट नहीं थीं। उन्होंने कहा, 'पैसा एक हद तक जरूरी होता है लेकिन एक समय के बाद आपकी संतुष्टि और भी ज्यादा जरूरी हो जाती है। मैं केवल वही भूमिकाएं करना चाहती हूं जो मुझे अच्छा महसूस कराएं। मैं हमेशा अपने निर्माताओं से कहती हूं कि मुझे ऐसे रोल दें, जो हर कोई नहीं कर सकता। जैसे मैं द कपिल शो कर रही थी, वे 2-2.5 साल से टॉप पर था। फिर एक समय आया, जहां मुझे लगा कि मुझे इसमें करने के लिए बहुत कुछ नहीं है। मुझे अच्छा पैसा मिल रहा था।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने कपिल से कहा कि मेरे पास यहां करने के लिए बहुत कुछ नहीं है। शो की शुरुआत में मैंने जो रोल किया था, मुझे वैसा ही कुछ दे दो क्योंकि मुझे उसमें बहुत मजा आया। इसमें मजा नहीं आ रहा है। इसलिए मैंने शो छोड़ दिया। पैसे नहीं, पैसे बहुत अच्छे दे रहे थे क्योंकि हमारा शो बहुत हिट था। लेकिन फिर भी मैंने छोड़ दिया क्योंकि मैं संतुष्ट नहीं थी। कपिल और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं और हम अब भी कांटैक्ट में हैं। जब भी हम बात करते हैं तो मैं उनसे कहती हूं कि मुझे तभी वापस बुलाना जब कुछ अच्छा हो करने के लिए। मैं हर निर्माता से यही कहती हूं।"

उपासना सिंह ने हाल ही में ओटीटी रिलीज मासूम के साथ हमें अपनी रेंज की एक झलक दी। इस सिरीज के साथ ही बोमन ईरानी ने भी ओटीटी डेब्यू किया और इसमें समारा तिजोरी, मंजरी फडनीस और वीर राजवंत सिंह ने भी अभिनय किया।