Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 21 Jun 2022 5:30 pm IST

मनोरंजन

तापसी पन्नू की 'शाबाश मिठ्ठू' के ट्रेलर की सचिन तेंदुलकर ने की सराहना, लिखा- दिल को छू लेने वाला है...


रश्मि रॉकेट, सूरमा और सांड की आंख के बाद तापसी पन्नू एक और खेल कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए तैयार हैं। इस बार अभिनेत्री भारतीय क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभा रही हैं। महिला क्रिकेटर के जीवन पर आधारित फिल्म शाबाश मिठ्ठूका ट्रेलर निर्माताओं ने सोमवार सुबह जारी किया।

क्रिकेटर मिताली राज, जिन्होंने अपने 23 साल लंबे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। मिताली ने वनडे में 10,000 से ज्यादा रन बनाए हैं। ये फिल्म हाल ही में रिटायर हुई आइकन को एक श्रद्धांजलि है। फिल्म के ट्रेलर को सौरव गांगुली जैसे कई क्रिकेटरों से सराहना मिली है। वहीं अब सचिन तेंदुलकर ने भी फिल्म के ट्रेलर की प्रशंसा की है। उन्होंने सौरव के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "#ShabaashMithuTrailer दिल को छू लेने वाला है। मिताली ने लाखों लोगों को सपने देखने और उनके जुनून का फॉलो करने के लिए प्रेरित किया है और मैं इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हूं। पूरी टीम को मेरी शुभकामनाएं।"

शाबाश मिठू के ट्रेलर को लेकर उत्साहित हैं सचिन तेंदुलकर:

तापसी पन्नू ने फिल्म का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा,"मिताली राज आप नाम जानते हैं, अब उसके पीछे की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए, जो उन्हें लेजेंड बनाती है। जिस महिला ने "द जेंटलमैन गेम" को फिर से परिभाषित किया, उन्होंने HERSTORY बनाई और मैं इसे आपके सामने लेकर आने को लेकर सम्मानित महसूस कर रही हूं #ShabaashMithu 15 जुलाई 2022 #ShabaashMithuTrailer #GirlWhoChangedTheGame