Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 6 Sep 2022 3:00 am IST

नेशनल

बेटी को मिली थी क्लास में सेकेंड रैंक, जलन के चलते मां ने उसके सहपाठी को दे दिया जहर...


पुडुचेरी के कराईकल से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां छात्रा की मां ने महज जलन के चलते एक आठवीं कक्षा के छात्र को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। 

जानकारी के मुताबिक, बाला मणिकंदन कराईकल के एक निजी स्कूल के छात्र की मौत की खबर ने सनसनी मचा दी। पुलिस ने आरोपी विक्टोरिया सहयारानी को गिरफ्तार किया है। कराईकल पुलिस ने बताया कि, महिला को छात्र बाला से जलन होती थी, जिसने उसकी बेटी को दूसरे स्थान पर धकेलते हुए कक्षा में टॉप किया था। 

बाला अपने पिता राजेंद्रन और मां मालती के साथ कराईकल की नेहरू कॉलोनी में रहता है। विक्टोरिया सहयारानी ने स्कूल जाकर छात्र को कोल्ड ड्रिंक में जहर डालकर पिला दिया। घर पहुंचते ही छात्र को लगातार उल्टी होने लगी। और उसने माता-पिता से कहा कि, उसे विक्टोरिया ने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई है। 

लड़के के माता-पिता उसे लेकर तुरंत अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि, कोल्ड ड्रिंक में जहर मिला हुआ था और जानबूझकर बाला को मारने के लिए दिया गया था। जिसके बाद मां-पिता की तहरीर पर विक्टोरिया सहयारानी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।