Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 14 Jun 2022 6:00 pm IST

मनोरंजन

प्रोजेक्ट के सेट पर असहज महसूस करने के बाद अस्पताल पहुंचीं दीपिका पादुकोण: रिपोर्ट्स


दीपिका पादुकोण इन दिनों हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रोजेक्ट के' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म के सेट पर बेचैनी की शिकायत के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री को हाल ही में अस्पताल ले जाया गया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दीपिका को तुरंत शहर के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी जांच की। वह अब ठीक हैं और उन्होंने प्रोजेक्ट के की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट में सूत्र को कोट करते हुए कहा,बेचैनी का अनुभव करने के बाद दीपिका को अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने महसूस किया कि उनके दिल की धड़कन अनियमित हो रही है और उसके बाद बेचैनी होने लगी। इलाज के बाद वो अब प्रोजेक्ट के के सेट पर वापस आ गई है और ठीक हो रही हैं। हालांकि अभी तक दीपिका की टीम की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

वहीं बता दें कि प्रोजेक्ट के में प्रभास, अमिताभ बच्चन और दिशा पटानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसका निर्देशन नाग अश्विन ने किया है। पिछले महीने फिल्म के निर्देशक ने ट्विटर पर जिक्र किया कि प्रचार अभियान जल्द शुरू नहीं होगा। उन्होंने खुलासा किया कि फिल्म शूटिंग के शुरुआती चरण में है और इसलिए प्रचार में समय लगेगा।

इस बीच दीपिका पादुकोण के पास कई अन्य प्रोजेक्ट भी हैं। वह अगली बार शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ बहुप्रतीक्षित पठान में दिखाई देंगी। फिल्म अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके अलावा, दीपिका में अमिताभ बच्चन के साथ ऋतिक रोशन स्टारर फाइटर और द इंटर्न का भारतीय रूपांतरण भी पाइपलाइन में है।