Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 5 Dec 2022 1:30 pm IST

मनोरंजन

जाह्नवी कपूर ने खरीदा नया घर, कीमत जान उड़ जायेंगे होश, पैपराजी के सवालों का दिया ये जवाब


अपने शानदार अभिनय और ख़ूबसूरती की वजह से लाखों दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर कभी अपने लुक्स को लेकर तो कभी अपने स्टाइल को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। हाल ही में इस एक्ट्रेस ने मुंबई में एक नया घर ख़रीदा है। इसी बीच उनका पैपराज़ी के सवाल का जवाब देते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। आइये देखते हैं कि वे पैपराजी के किस सवाल का क्या जबाव दे रही हैं।
दरअसल, नया घर खरीदने के बाद जाह्नवी कपूर को पैपराजी ने स्पॉट कर उनके वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया गया है।  इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी वाइट ड्रेस और पिंक कलर की स्लीपर्स में आ रही हैं। वीडियो में पैपराजी ने जहान्वी से सवाल करते कि 'जाह्नवी जी नए घर की पार्टी नहीं मिली हम लोगों को, इस पर  एक्ट्रेस कहती हैं- 'सीक्रेट था आप लोगों ने भांडा फोड़ दिया।' जाह्नवी के जवाब के बाद पैपराजी ने एक्ट्रेस से कहा हमारे से क्या, किसी से छुपने वाला है।' इसके बाद जाह्नवी कपूर मुस्कुराते हुए अपनी कार में बैठ गयीं।
आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने अपना नया घर मुंबई के बांद्रा में पूरे 65 करोड़ रुपये में खरीदा है। एक्ट्रेस का नया डुप्लेक्स 8669 वर्ग फुट में फैला है और इसमें एक शानदार गार्डन, बेहतरीन स्वीमिंग पूल और पूरी पांच पार्किंग भी शामिल है।