Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 20 Sep 2022 7:30 am IST

मनोरंजन

41 दिन से एम्‍स में भर्ती हैं राजू श्रीवास्‍तव, क्‍यों नहीं आ रहा होश?


एंटरटेनमेंट डेस्‍क: फेमस कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव को 41 दिन पहले दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। तब से अब तक डॉक्टर्स की एक बड़ी टीम उन्हें स्‍वस्‍थ करने में लगी हुई है। लेकिन, उन्हें अभी तक होश नहीं आया है। हालांकि, परिवार के सदस्‍यों का कहना है कि उनकी हालत अब स्थिर है।

दिल्‍ली के एम्‍स में राजू श्रिवास्तव 10 अगस्त से ही भर्ती हैं। उनको जिम में एक्सरसाइज करते समय दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद से वह लगातार डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। राजू के भाई दीपू श्रीवास्‍तव ने कहा था कि उनकी रिकवरी धीमी है। हालांकि, वह जल्द ही स्‍वस्‍थ हो जाएंगे। राजू की हालत स्थिर है और वह वेंटिलेटर पर हैं। अभी भी उन्हें होश नहीं आया है।

पत्‍नी–बेटी की अपील

वहीं, पत्नी शिखा ने कहा था कि केवल मैं इतना कह सकती हूं कि अभी उनकी हालत स्थिर है। अब भी वह वेंटिलेटर पर ही हैं। इसके अलावा बेटी अंतरा ने अपील करते हुए कहा था कि एम्स के डॉक्टर्स और परिवार के सदस्‍यों द्वारा जारी बयान पर ही विश्वास करें। कोई और बयान अविश्वसनीय है।

उधर, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉक्‍टर्स का कहना है कि राजू श्रीवास्तव के ब्रेन तक ऑक्सीजन नहीं पहुंच पा रहा है। बताया जा रहा है कि जब तक उनके ब्रेन के अपरहेड तक ऑक्सीजन नहीं पहुंचेगा, तब तक उन्हें होश नहीं आएगा।