Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 12 Dec 2022 1:13 pm IST

ब्रेकिंग

सपा नेता अनुराग भदौरिया को सुप्रीम कोर्ट से लगा झटका


नई दिल्ली: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु महंत अवेद्यनाथ पर अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले में सपा नेता अनुराग भदौरिया को कहीं से रहत मिलती नजर नहीं आ रही है। अनुराग भदौरिया ने गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिस पर कोर्ट ने तत्काल सुनवाई से इनकार कर दिया है। ऐसे में भदौरिया को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। भदौरिया की याचिका पर जनवरी में होगी सुनवाई। याचिका में भदौरिया ने खुद पर दर्ज FIR को रद्द करने की मांग की है। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने तत्काल कोई आदेश जारी करने से इनकार कर दिया है।
भदौरिया की सास ने सीएम योगी से की दमाद को माफ करने की अपील
अनुराग भदौरिया की सास और पूर्व सपा सांसद सुशीला सरोज ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा कि वह वीडियो जारी करके माफी मांग चुके हैं। मैं भी गोरखपुर की बेटी हूं। आपके मठ से 14 किमी दूर रहती हूं। पूर्वांचल के लोगों की जुबान ऐसे ही फिसल जाती है। आप तो जानते हैं कि गोरखपुर के लोग किस तरह से नाम लेते हैं। मैं आपसे विनती करती हूं कि एक बहन होने के नाते मेरे दमाद को माफ कर दीजिए। 
पूर्व सांसद सुशीला देवी ने कहा कि मैं आपके साथ 2 बार लोकसभा में मेंबर भी रही हूं। आप क्षमा कर सकते हैं तो कर दें। सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया पर यूपी पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। उनके घर कुर्की नोटिस चस्पा करदिया गया है। इस कार्रवाई के बाद अनुराग भदौरिया की सास, पूर्व सांसद सुशीला सरोज ने सीएम योगी से अपने दामाद को माफ करने की अपील की है।अनुराग भदौरिया की सास और पूर्व सपा सांसद सुशीला सरोज ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कहा कि वह वीडियो जारी करके माफी मांग चुके हैं। मैं भी गोरखपुर की बेटी हूं। आपके मठ से 14 किमी दूर रहती हूं। पूर्वांचल के लोगों की जुबान ऐसे ही फिसल जाती है। आप तो जानते हैं कि गोरखपुर के लोग किस तरह से नाम लेते हैं। मैं आपसे विनती करती हूं कि एक बहन होने के नाते मेरे दमाद को माफ कर दीजिए।