Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 5 Dec 2022 3:37 pm IST


Vi ने लॉन्च किए ये दो धांसू प्लान, मात्र इतने रुपए में मिलेगा साल भर का अनलिमिटेड डेटा और काफी कुछ


Vodafone Idea हमेशा से ही कम कीमत वाले प्लान्स में अधिक बेनिफिट्स देने वाला माना जाता है। कंपनी के पास कई ऐसे प्लान हैं जो ज्यादा डेटा और कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स  की सुविधा देते हैं। अब कंपनी ने एक बार फिर से दो धमाकेदार प्लान्स पेश किए हैं, जो सालभर की वैलिडिटी के साथ और भी कई सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे। इन प्लान्स की कीमत सिर्फ 2,999 रुपये और 2,899 रुपये है। इस प्लान के माध्यम से कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा, कॉलिंग और कई बेनिफिट्स दे रही है। आइए जानते हैं इन दोनों प्लान्स के बारे में विस्तार से...
आपको बता दें कि Vodafone Idea के पास पहले से ही कई प्लान्स मौजूद हैं लेकिन अब इसमें दो और प्लान्स जुड़ गए हैं। Vodafone Idea के 2999 रुपये के प्लान में 850GB डेटा मिलता है। इस प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी भी मिलेगी। यह प्लान डेली डेटा लिमिट प्लान के बगैर आता है। इस प्लान में 4जी डेटा भी ऑफर किया जाता है। ऐसे में दिन में अगर डेटा की खपत ज्यादा भी हो जाती है डेटा उड़ने की टेंशन नहीं होगी। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS  की भी सुविधा मिलेगी। वहीं इस प्लान में रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा भी दिया जा रहा है।

 2899 रुपये का प्लान

Vodafone Idea का 2899 रुपये का प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में 365 दिन तक प्रतिदिन 1.5GB डेटा  मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS  की सुविधा भी मिल रही है। इस प्लान में भी रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलता है।  यह वीकेंड डेटा रोलओवर प्लान है। यह हर महीने 2GB बैकअप डेटा के साथ आता है। इन दोनों शानदार प्लान्स के अतिरिक्त  Vi के पास 3,099 रुपये वाला 365 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान है।  इस प्लान में हर दिन  2GB डेटा मिलता है। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। इस प्लान में साल भर के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइस सब्सक्रिप्शन की भी सुविधा दी गई है।