Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 16 Jul 2022 1:30 pm IST

मनोरंजन

एंकर के सवालों से परेशान हुए निर्देशक राम गोपाल वर्मा, जानिए इनसाइड स्टोरी


राम गोपाल वर्मा निर्देशित लाडकी: एंटर द गर्ल ड्रैगन सिनेमाघरों में आ चुकी है और इसने एक और विवाद खड़ा कर दिया है। बेबाक और बेबाकी के लिए जाने जाने वाले फिल्म निर्माता एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं। गुरुवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म निर्माता एंकर श्यामला पर भड़क गए।

विशेष स्क्रीनिंग के दौरान राम गोपाल वर्मा ने सभी को शामिल होने के लिए धन्यवाद दिया और बातचीत के आखिर में एंकर श्यामला ने आगे आकर उनसे कुछ सवाल पूछे, जिससे फिल्म निर्माता परेशान हो गए। श्यामला ने निर्देशक से एक छोटी सी रिक्वेस्ट करते हुए मार्शल आर्ट पर बेस्ड कुछ फिल्मों के नाम देने को कहा। RGV के एक्सप्रेशन पर ध्यान न देते हुए एंकर ने एक और सवाल पूछ लिया, जिससे डायरेक्टर नाराज हो गए। उन्होंने कहा,"हालांकि मैं अभी बहुत भावुक हूं। यह एक बहुत ही गंभीर फिल्म है। ये कह कर वे मंच से बाहर चले गए।

श्यामला ने बाद में निर्देशक से माफी मांगी और आगे साफ किया कि उनसे सवाल पूछने का उनका इरादा बातचीत को और दिलचस्प बनाने का था। इस बीच फिल्म लाडकी: एंटर द गर्ल ड्रैगन के बारे में बात करें तो पूजा भालेकर, मिया मुकी, अभिमन्यु सिंह, तियानलोंग शी, प्रतीक परमार और मल्होत्रा ​​​​शिवम प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़, पैन-इंडिया और चीन में भी रिलीज हुई है। फिल्म ब्रूस ली की बुद्धिमत्ता और उनकी मार्शल आर्ट तकनीकों से प्रेरित है।