Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 3 Sep 2023 11:58 am IST

मनोरंजन

Gadar 2: 'Gadar 2' की पार्टी में बॉलीवुड दिग्गजों ने की शिरकत, सनी ने SRK को लगाया गले


मनोरंजन डेस्क: सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा सहित अन्य कलाकारों वाली 'गदर 2' इस साल बॉलीवुड की सबसे बड़ी सफलता बनकर उभरी है। 2 सितंबर, 2023 को टीम ने मुंबई में एक भव्य सक्सेस पार्टी की जिसमें तीनों खान सहित बॉलीवुड के दिग्गजों ने हिस्सा लिया।

सफलता के जश्न में कई बेहतरीन पल देखने को मिले, जिसमें धर्मेंद्र की धमाकेदार एंट्री भी शामिल है। शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान से लेकर वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, सारा अली खान, विक्की कौशल, कृति सेनन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, बॉबी देओल, अभिषेक बच्चन, संजय दत्त, जॉनी लीवर सहित अन्य लोग भी पहुंचे।

रात अभी शुरू ही हुई थी लेकिन बॉलीवुड प्रशंसकों के पास संजोने के लिए कई पल बचे थे। सबसे बड़ा आकर्षण निश्चित रूप से सनी देओल और शाहरुख खान का पुनर्मिलन था, जिनके बीच 'डर' के बाद मतभेद हो गए थे। 

'डर' के बाद सनी देओल और शाहरुख खान के बीच पनपी राइवरली के बारे में हर कोई जानता है। कल रात सनी और शाहरुख को एक साथ खुशी-खुशी पोज़ देते देखा गया। दरअसल, जब शाहरुख ने गौरी खान के लिए एंट्री की तो उन्होंने लोगों के लिए पोज नहीं दिया। लेकिन केवल सनी के लिए, सुपरस्टार ने बाध्य किया। हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी ने बताया कि समय ने उनके रिश्ते को ठीक कर दिया है।