Read in App


• Tue, 26 Sep 2023 5:43 pm IST


Office में दिखाना चाहते हैं Style का जलवा ? ट्राई करें ये Fashion Tips


आज के समय में चाहे लड़का हो या लड़की, हर कोई कंधे से कंधा मिलाकर जिम्मेदारियों को निभाता है। वैसे तो सभी ऑफिसों का अपना अगल सा ड्रेस कोड होता है, लेकिन कई जगह कोई ड्रेस कोड नहीं होता। ऐसे में लोग अपने-अपने हिसाब से आउटफिट पहनकर जाते हैं। बहुत से लोगों का ड्रेसिंग सेंस तो काफी अच्छा होता है, लेकिन कई लोग तैयार होते वक्त ऐसी गलती कर जाते हैं, जिससे उनका पूरा लुक खराब हो जाता है।अगर आप अपने ऑफिस में स्टाइल का जलवा दिखाना चाहते हैं तो तैयार होते वक्त कुछ बातों का ध्यान जरूर रखें। इन बातों का ध्यान रखकर आप अपना स्टाइल दिखा सकते हैं। 

जरूर करें प्रेस- ऑफिस में पहनने से लिए भले ही आपके पास कम कपड़े हों लेकिन कपड़ों को प्रेस जरूर करें। अगर आपके कपड़े प्रेस नहीं होंगे तो इससे आपकी छवि खराब हो सकती है। 

जरूर करें प्रेस- ऑफिस में पहनने से लिए भले ही आपके पास कम कपड़े हों लेकिन कपड़ों को प्रेस जरूर करें। अगर आपके कपड़े प्रेस नहीं होंगे तो इससे आपकी छवि खराब हो सकती है। 

ऐसे पहनें साड़ी- अगर आप अपने ऑफिस में साड़ी पहनने का सोच रही हैं तो उसके साथ पेटिकोट और ब्लाउज मैचिंग का ही पहनें। वरना इससे आपका लुक खराब हो सकता है। 

बालों को सही से सेट करें- सुबह जल्दबाजी में ऐसे ही जूड़ा बनाकर ऑफिस ना पहुंच जाएं। ऑफिस जाने के लिए सही तरीके से बालों को कंघी करें और फिर उसे स्टाइल करें। 

हैवी ज्वेलरी से रहें दूर - अपने ऑफिस लुक को पूरा करने के लिए हैवी ज्वेलरी से दूर ही रहें। हैवी ईयररिंग्स, लॉन्ग नेकलेस, ब्रेसलेट ऑफिस के हिसाब से अजीब लग सकती हैं। 

करें हल्का मेकअप- ऑफिस के लिए मेकअप करते वक्त ध्यान रखें कि ये ज्यादा ओवर ना हो। ज्यादा डार्क मेकअप ऑफिस में काफी अजीब लगता है।

खरीदें अच्छी क्वालिटी का बैग- ऑफिस के लिए ऐसा वैसा बैग ना लें। इसके लिए हमेशा अच्छी क्वालिटी का लेदर बैग ही पसंद करें। ये आपके लुक को पूरा करेगा।