Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 17 Feb 2023 4:47 pm IST

मनोरंजन

Bigg Boss 16: एमसी स्टैन को मिले इतने लाइव व्यूज कि टूट गया शाहरुख खान का भी रिकॉर्ड


बिग बॉस 16 का विजेता बनने के बाद से  MC Stan मीडिया में खूब सुर्खिया बटोर रहे हैं। वहीं बिग बॉस खत्म होने के बाद  पहली बार MC Stan सोशल मीडिया पर लाइव आए और और उन्होंने इतिहास रच दिया। दरअसल इंस्टाग्राम लाइव में एमसी स्टैन के साथ इतने फैंस जुड़े कि उन्होंने शाहरुख खान का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया। देश की जनता एमसी स्टैन पर कितनी फिदा है ये तो बिग बॉस की वोटिंग के समय सभी ने देख लिया, लेकिन अब उन्होंने एक और रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है। आपको बता दें एमसी स्टैन ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर शाहरुख खान और विराट कोहली का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है।
दरअसल एमसी स्टैन इंस्टाग्राम पर तकरीबन 10 मिनट के लिए लाइव आये थे। इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के लिए गाना भी गाया। जैसे ही फैंस ने अपने इस फेवरेट स्टार को लाइव देखा उनसे जुड़ गए। फैंस के साथ ही कई सेलेब्स भी स्टैन से जुड़े। इस तरह देखते ही देखते एम सी स्टैन ने एक रिकॉर्ड भी बना दिया। एमसी स्टैन के साथ लाइव जितने फैंस जुड़े थे उतने शाहरुख खान और विराट कोहली जैसे सुपरस्टार के साथ भी नहीं जुड़ते हैं।
बता दें कि सोशल मीडिया पर एमसी स्टैन के लाइव व्यूज केवल 10 मिनट के अंदर ही 541K हो गए। चंद मिनट में इतने ज्यादा व्यूज मिलने के बाद एमसी स्टैन भारत के ऐसे पहले सेलिब्रिटी बन गए हैं, जिन्होंने शाहरुख खान का भी रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया। अभी तक भारत में किसी भी सेलिब्रिटी के लाइव व्यूज इतने नहीं हो पाए थे। शाहरुख खान के इंस्टा लाइव पर करीब 255K व्यूज आते हैं। एम सी स्टैन बिग बॉस के दूसरे कंटेस्टेंट्स से कहीं ज्यादा आगे हैं। वोटिंग के मामले में भी उनका दूसरे खिलाड़ियों से काफी ज्यादा मार्जिन था।