Read in App


• Tue, 16 Feb 2021 2:28 pm IST


जाने इन 5 स्टाइलिश सूट के बारे में, जिसे आप शादी में भी पहन सकेंगी



शादी में जाने के लिए महिलाएं हमेशा यही सोचती हैं की साड़ी से ज्यादा और कोई अच्छा ऑप्शन नहीं होता हैं।  पर आज हम आपको बताएंगे की आप इन स्टाइलिश सूट को पहन कर काफी सुन्दर और आकर्षित नज़र आएगी। चलिए जानते हैं वो कौनसे 5 सूट है। ......  

पूजा हेगड़े अनारकली सूट डिजाइन 

 


अगर आप दोस्‍त की वेडिंग में लाइटवेटेड आउटफिट पहनना चाहती हैं, जो दिखने में हैवी लगे मगर असर में बहुत ही आरामदायक और हल्‍का हो तो आप बॉलीवुड एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े के इस डिजाइनर अनारकली सूट पर एक नजर जरूर डालें। यह सूट फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने डिजाइन किया है। ऑफ व्‍हाइट कलर के इस सूट पर बेहद खूबसूरत थ्रेड वर्क किया गया है। 

कृति सेनन अनारकली सूट डिजाइन 


इस तस्‍वीर में कृति सेनन ने फैशन डिजाइनर रोहित बाल का डिजाइन किया हुआ बेहद खूबसूरत कलीदार अनारकली सूट पहना हुआ है। काले रंग के इस अनारकली सूटी की स्‍लीव्‍ज नेट फैब्रिक की हैं। लाइटवेटड होने के साथ-साथ यह कुर्ता वेडिंग पार्टी के लिए भी बहुत अच्‍छा विकल्‍प है। 

तारा सुतारिया अनारकली सूट डिजाइन 


इस तस्‍वीर में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तारा सुतारिया ने फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा का डिजाइन किया हुआ बेहद खूबसूरत विंटेज लुक वाला शॉर्ट अनारकली सूट पहना है। इस अनारकली सूट पर एंटीक जरी वर्क किया गया है।

दीपिका पादुकोण अनारकली सूट डिजाइन 


फैशन डिजाइनर सब्‍यासाची के डिजाइन किए हुए खूबसूरत अनारकली सूट में दीपिका कमाल की नजर आ री हैं। कॉटन फैब्रिक और फ्लोरल प्रिंट के इस अनारकली सूट के साथ दीपिका ने नेट का दुपट्टा लिया हुआ है। दीपिका के कुर्ते पर भी हैवी गोटा वर्क किया गया है, जो उनके कुर्ते को पार्टी लुक दे रहा है। आप भी इस तरह का कुर्ता किसी अच्‍छे शोरूम से खरीद सकती हैं या फिर किसी अच्‍छे लोकल फैशन डिजाइनर से स्टिच करवा सकती हैं। 

काजल अग्रवाल अनारकली सूट 


अगर आप थोड़ा हैवी लुक वाला अनारकली सूट पहनना चाहती हैं तो इस तस्‍वीर में काजल अग्रवाल ने जैसा अनाकली कुर्ता पहना है वह आपके लिए परफेक्‍ट रहेगा। रिंपल एंड हरप्रीत द्वारा डिजाइन किया गया यह डिजाइनर कुर्ता दिखने में बेहद खूबसूरत है। पाउडर ब्‍लू कलर के इस कुर्ते में गोल्‍डन लेस वर्क किया गया है। यह दिखने में हैवी है, मगर पहनने में बेहद लाइट है।