Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 10 Feb 2023 9:30 am IST


इस्लाम के नाम पर फिर करोड़ों का घोटाला! मुस्लिम फंड संचालक के फुर्र होने की चर्चा


हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र में मुस्लिम फंड संस्था के बैनर तले लोगों की करोड़ों की रकम गोलमाल कर लेने के आरोप में जेल गए संस्था संचालक, उसके साथियों के बाद अब एक अन्य मुस्लिम फंड संचालक के फुर्र होने की चर्चाएं हवा में तैर रही है। दरअसल, मुस्लिम फंड संस्था का कार्यालय पिछले कई दिन से खुला नहीं है।

इधर, खातेदार अपनी रकम निकालने के लिए चक्कर लगा रहे हैं। हालांकि, अभी पुलिस को इस संबंध में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। ज्वालापुर में पिछले दिनों मुस्लिम फंड संचालक अब्दुल रज्जाक खातेदारों के करोड़ों रुपये लेकर भूमिगत हो गया था। पुलिस ने चार दिन बाद रज्जाक व उसके दो पार्टनर नसीम उर्फ मुन्ना और मसरूर निवासीगण सराय को गिरफ्तार कर धोखाधड़ी के मामले का पर्दाफाश किया था।

सामने आया था कि संस्था संचालक अब्दुल रज्जाक व उसके साथियों ने पहले विदेश से एक हजार करोड़ रुपये का काला धन आने के झांसे में आकर और फिर पुरानी करेंसी बदल कर करोड़ों का मुनाफा कमाने के लालच में खातेदारों के करीब साढ़े पांच करोड़ रुपए गवां दिए। ज्वालापुर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। गोलमाल सामने आने पर दूसरे मुस्लिम फंड से भी खातेदारक अपनी रकम निकालने में जुट गए थे।