Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 23 Feb 2023 9:30 pm IST

मनोरंजन

अरबपति बिजनेसमैन की बेटी हैं तानिया श्रॉफ, जो बनने वाली हैं सुनील शेट्टी की बहु


80 -90 के दशक के दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी के बच्चे यानी बेटी अथिया और बेटे अहान ने भी बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। अहान ने 'तड़प' के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा। इस फिल्म ने वे तारा सुतारिया के साथ नजर आए थे। जूनियर शेट्टी को इस फिल्म से भले ही कुछ खास रिस्पॉन्स मिला लेकिन उनकी निजी जिंदगी हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है।


अहान को कई बार एक खूबसूरत हसीना के साथ देखा गया। ये हसीना स्टाइल और फैशन के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं। इस हसीना का नाम तानिया श्रॉफ। तानिया जो एक बड़े अरबपति बिजनेसमैन जयदेव श्रॉफ की बेटी हैं। कहा जाता है कि अहान और तानिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 


तानिया सोशल मीडिया पर खासी चर्चित हैं और अहान के साथ खुलकर अपने रिश्ते पर मुहर लगा चुकी हैं। वे जब तब अहान के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। तानिया को सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी किड्स के फेवरेट ओरहान अवत्रमणि और शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान भी फॉलो करती हैं।


तानिया ने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है और वे बतौर फैशन डिजाइनर काम भी कर रही हैं। सोशल मीडिया पर तो लोग अक्सर 'सुनील शेट्टी की होने वाली बहू' कर कर भी बुलाते हैं। बता दें, तानिया के पिता जयदेव श्रॉफ UPL Limited के ग्लोबल CEO हैं और उनकी नेटवर्थ 1.5 बिलियन डॉलर है।