Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 18 Jul 2022 4:30 pm IST

मनोरंजन

विक्की कौशल से नजरें नहीं हटा पा रही कैटरीना कैफ, देखें तस्वीर...


कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल और अपने दोस्तों के साथ अपने जन्मदिन पर मालदीव गई थीं। जबसे दोनों वेकेशन पर गए हैं फैंस दोनों की साथ में तस्वीर देखना चाहते थे और बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब विक्की कौशल ने आखिरकार अपने सभी फैंस और फॉलोअर्स की इच्छा पूरी कर दी है।

विकी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी और बर्थडे गर्ल कैटरीना कैफ के साथ मालदीव से एक तस्वीर शेयर की है। एक यॉट पर क्लिक की गई तस्वीर में कैटरीना और विक्की को सफेद रंग में ट्विनिंग करते देखा जा सकता है। तस्वीर में कैटरीना अपने पति से नजरें नहीं हटा पा रही है। विक्की कौशल ने कैप्शन में सिर्फ 'इन्फिनिटी' इमोजी डाला है। यहां देखें तस्वीर:

बर्थडे वेकेशन पर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के करीबी दोस्त उनके साथ शामिल हुए। कैटरीना कैफ ने अपनी गर्ल गैंग के साथ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें बहन इसाबेला कैफ, मिनी माथुर, अंगिरा धर, शरवरी वाघ और करिश्मा कोहली शामिल थीं। विक्की ने भाई सनी कौशल, बहनोई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल, कबीर खान और आनंद तिवारी सहित लड़कों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। इलियाना डिक्रूज भी समारोह का हिस्सा थीं और कहा जा रहा है कि वह अब कैटरीना के भाई सेबेस्टियन को डेट कर रही हैं।