Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sat, 24 Sep 2022 6:30 pm IST

मनोरंजन

सलमान खान का सुपर फैन है साउथ का ये स्टार, एक झलक पाने को करता था ये काम


एंटरटेनमेंट डेस्‍क: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के दीवानों की कमी नहीं है। उनके इस चार्म से साउथ के स्टार्स भी अछूते नहीं हैं। हाल ही में साउथ स्टार दुलकर सलमान ने खुलासा किया कि कैसे सलमान खान की एक झलक पाने के लिए वो किस हद तक चले गए थे। दुलकर भले ही एक ऐसे परिवार से आते हैं, जहां एक फिल्म स्टार से मिलना कोई बड़ी बात नहीं थी। लेकिन, फिर भी उन्होंने सलमान खान की झलक के लिए मशक्कत की थी।

हाल ही में दुलकर सलमान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि अपने छात्र दिनों के दौरान वह और उनके दोस्त सलमान खान की कार का पीछा करते थे, जिससे उनकी एक झलक पकड़ सकें। उन्‍होंने कहा कि मैं सलमान खान की कार के पीछ-पीछे चला हूं। वह सब मैंने एक प्रशंसक के रूप में किया है। दुलकर ने कहा कि हम सिर्फ एक झलक पाना चाहते थे। हम आशा कर रहे थे कि वह कार से नीचे उतरेंगे, जिससे हम उन्‍हें देख सकें। मैं देख सकता था कि वह आगे की सीट पर बैठे हैं।

कभी मिलने का मौका नहीं मिला

दुलकर सलमान ने इंटरव्‍यू में ये भी खुलासा किया कि वह व्यक्तिगत रूप से सलमान खान से कभी नहीं मिले। उन्होंने कहा कि आज तक मैं सलमान सर से नहीं मिला हूं। शाहरुख सर से मैं दो-तीन बार मिल चुका हूं, आमिर सर से भी मैं दो बार मिला, लेकिन कभी सलमान सर से मुझे मिलने का मौका नहीं मिला।

बता दें कि साउथ स्‍टार दुलकर सलमान हाल ही में सनी देओल के साथ फिल्म 'चुप' में नजर आए हैं। यह फिल्म शुक्रवार को ही रिलीज हुई है। इसमें दुलकर सलमान के साथ सनी देओल और पूजा भट्ट नजर आ रही हैं। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग हासिल की है।