Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Sun, 26 Feb 2023 9:24 am IST

मनोरंजन

राखी सावंत के सपोर्ट में उतरीं कश्मीरा शाह, आदिल को दी धमकी, कहा- 'उसकी बैंड बजा देंगे'


कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी और अभिनेत्री कश्मीरा शाह इन दिनों खूब लाइमलाइट में हैं। हाल में कपल ने कैमरे के सामने लिपलॉक करके बबल मचा दिया था। वहीं अब कश्मीरा शाह ड्रामा क्वीन यानी राखी सावंत को सपोर्ट करती हुईं नजर आ रही हैं। इन दिनों कश्मीरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो आदिल की बैंड बजाने की धमकी दे रही हैं।
  गौरतलब है कि राखी सावंत का पति आदिल खान दुर्रानी के साथ विवाद चल रहा है। राखी ने पति आदिल पर यौन शोषण और मारपीट का आरोप लगाकर जेल भेजवा दिया है। इस मामले में पूरी फिल्म इंडस्ट्री  राखी के समर्थन में उतर आई है। इससे पहले एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने राखी को अपना सपोर्ट दिया था और अब कश्मीरा शाह भी राखी के समर्थन में उतर आई हैं। कश्मीरा शाह ने राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी पर जमकर गुस्सा निकाला है और कहा है कि उसकी बैड बजा देंगे।
बता दें कि पैपराजी को पोज देते हुए कश्मीरा ने राखी सावंत वाले मामले पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, जब राखी की मां का निधन हुआ था तो वो उसमें जा नहीं पाई क्योंकि वो अमेरिका में थी लेकिन अब वे राखी को सपोर्ट में हैं। एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने कहा. मैं आदिल की बैंड बजा दूंगी...उसकी हिम्मत कैसे हुई राखी के साथ ये सब करने की..?