Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 18 Jan 2023 2:30 pm IST

मनोरंजन

शाहरुख़ खान के लिए लकी हैं लंबे बाल, बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होती हैं इस लुक की फिल्में


हिंदी सिनेमा के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पठान' को लेकर खूब सुर्ख़ियों में हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान लंबे बाल और सॉलिड फिजिक का लुक लेकर आए हैं जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। ऐसे में शाहरुख के लॉन्ग हेयर स्टाइल की चर्चा भी खूब हो रही हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि किंग खान का ये हेयर स्टाइल उनके लिए  काफी लकी साबित होता है। फिल्म 'पठान' की रिलीज से पहले इन फिल्मों में भी एक्टर का ये लुक सुपरहिट साबित हुआ है। 

'डॉन 2'  
अमिताभ बच्च्चन के 'डॉन' के सीक्वल यानी 'डॉन 2' में किंग खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनका लंबे बालों वाला  लुक फैंस को काफी पसंद आया था। साल 2011 में आई 'डॉन 2 ' में शाहरुख का लंबे बालों का लुक काफी चर्चित हुआ था। वहीं  फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। डॉन 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 106 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था।

हैप्पी न्यू ईयर  
साल 2014 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में भी अभिनेता का लंबे बालों वाला लुक था।  इस फिल्म में शाहरुख ने चोटी के साथ पौनी टेल हेयर स्टाइल अपनाया था। किंग खान का ये लुक भी खूब वायरल हुआ था और फैंस ने इसे जमकर कॉपी किया। फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। फिल्म ने 203 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई की थी।

'पठान' में दिखेगा शाहरुख का लकी अंदाज

'डॉन 2' और 'हैप्पी न्यू ईयर' के बाद अब में 'पठान' में भी किंग खान ने लंबे वालों वाला लुक अपनाया है। ऐसे में देखना ये होगा कि 25 जनवरी को रिलीज होने वाली 'पठान' में शाहरुख खान का ये लुक कितना असरदार साबित होता है और फिल्म को कितनी कामयाबी मिलती है।