Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 21 Mar 2022 6:07 pm IST

मनोरंजन

लो बजट में शनाया ने दिखाया हाई फैशन लेवल


शनाया कपूर अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने हॉट लुक को शेयर किया है। इस लुक के शेयर होते ही इंटरनेट पर ये वायरल होने लगी। इस लुक में उन्होंने सिंपल और ग्लैमरस ग्रीन स्लिप ड्रेस पहनी है। शनाया की ये आउटफिट डेंटिंग के लिए परफेक्ट है। अगर आप भी अपने मको हाई करना चाहते हैं तो शनाया से टिप्स ले सकते हैं। 

कैसी है ड्रेस और लुक- ड्रेस के डिजाइन की बात करें तो ये मिडी ड्रेस एक प्लंजिंग स्वीटहार्ट नेकलाइन के साथ आती है, चेस्ट पर फ्लोइंग वाला कपड़ा, प्लीट्स, सामने की तरफ ड्रॉस्ट्रिंग के साथ एडजस्टेबल ड्रेप्ड डिटेल और साइड में एक थाई-हाई स्लिट है। फिगर-हगिंग सिल्हूट ने उनके लुक में एक फेमिनिन टच जोड़ा है। शनाया ने क्लासी लुक के लिए ड्रेस के साथ किसी भी एक्सेसरीज को कैरी नहीं किया है। उन्होंने स्ट्रैपी हाई हील्स की एक इस ड्रेस को पेयर किया है। एंड में, ग्लॉसी बेरी-टोन्ड लिप शेड, ओपन साइड-पार्टेड ट्रेस के साथ कर्ल किया है, ग्लोइंग स्किन, और ब्लश किए हुए गाल ग्लैम लुक को राउंड अप किया है

क्या है कीमत?- शनाया की ड्रेस फास्ट-फैशन लेबल जारा की अलमारियों से है। अगर आप इसे अपने पार्टीवियर कलेक्शन में शामिल करना चाहते हैं, तो जारा की वेबसाइट से इसे खरीद सकते है। इसे मिडी ड्रेस विद ड्रेप्ड डिटेल कहा जाता है। इसकी कीमत आपको 3,990 रुपये होगी।