Read in App


• Thu, 15 Apr 2021 9:08 am IST


श्री वैश्य बंधु समाज मध्य क्षेत्र के पदाधिकारियों ने पुलिसकर्मियों को वितरित किया पेयजल


हरिद्वार। श्री वैश्य बंधु समाज मध्य क्षेत्र के पदाधिकारियों व सदस्यों ने समाज सेवा कार्यो को आगे बढ़ाते हुए कुंभ मेले के शाही स्नान पर डयूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों व श्रद्धालुओं को पानी की बोतलें वितरित की। संस्थापक अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने बताया कि श्री वैश्य बंधु समाज मध्य क्षेत्र समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभा रहा है।
संगठन के सेवा कार्यो को आगे बढाते हुए बुधवार को कुंभ मेले के प्रमुख शाही स्नान पर कड़ी धूप में डयूटी कर रहे पुलिसकर्मियों व स्नान के लिए आए श्रद्धालुओं को संगठन के संरक्षक संदीप गोयल के सहयोग से पानी की बोतलें वितरित की गयी। उन्होंने कहा कि कुंभ मेला विश्व का सबसे बड़ा धार्मिक आयोजन है। मेले को सकुशल संपन्न कराने के लिए भारी पैमाने पर पुलिस बल तैनात किया जाता है। कड़ी धूप में चैराहों पर डयूटी करते हुए सुरक्षा के साथ श्रद्धालुओ का मार्गदर्शन करने में जुटे पुलिसकर्मियों की सेवा करना सबका दायित्व है।
संदीप गोयल व डा.अजय अग्रवाल ने कहा कि कुंभ मेला आस्था का महापर्व है। कुंभ मेले को सकुशल संपन्न कराने में सामाजिक संगठन भी अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं। रात दिन पुलिस कुंभ मेले की व्यवस्थाओं में जुटी हुई है। ऐसे में सभी को पुलिस का सहयोग करना चाहिए।
उन्होंने बताया कि श्री वैश्य बंधु समाज मध्य क्षेत्र की ओर से हरकी पैड़ी, पुल जटवाड़ा, आर्य नगर, पे्रम नगर पुल, चंद्राचार्य चैक, पुराना रानीपुर मोड़ पर तैनात पुलिसकर्मियों व राहगीरों को पानी की बोतलें वितरित कर सहयोग किया गया। पानी की बोतलें वितरित करने में विनीत अग्रवाल, महावीर मित्तल, जयभगवान गुप्ता आदि ने सहयोग प्रदान किया।