Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 29 Jun 2022 7:30 am IST

मनोरंजन

अनुपम खेर ने की अपनी 526वीं फिल्म कागज 2 की घोषणा, कहा- सभी सपने सच होते हैं...


अनुपम खेर ने हाल ही में अपनी 526वीं फिल्म कागज 2 की घोषणा की। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील शेयर करते हुए अभिनेता ने अपने फैंस को सूचित किया कि वह अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। वीडियो में उन्हें कागज 2 के ऊपर एक क्लैपर बोर्ड पकड़े हुए देखा जा सकता है। अनुपम ने अपने दोस्तों और फॉलोअर्स को बधाई दी और उन्हें अपनी 526वीं फिल्म के बारे में अपडेट किया।

बता दें कि अभिनेता नए प्रोजेक्ट के लिए अपने पुराने दोस्त और अभिनेता-फिल्म निर्माता सतीश कौशिक के साथ सहयोग करेंगे। वीडियो के अंत में उन्होंने कहा,"चलो जीवन का जश्न मनाएं, सिनेमा का जश्न मनाएं।"

कैप्शन में उन्होंने हिंदी में लिखा, 'दोस्तों! आज मैं अपनी 526वीं फिल्म पर काम शुरू करने जा रहा हूं। आप हमेशा की तरह अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें। जिसकी मुझे जीवन भर उनकी आवश्यकता होगी। यह संदेश छोटे शहरों के लोगों के लिए है, अगर आप अपना पूरा दिल और आत्मा अपने काम में लगा देंगे, तो इस पूरी दुनिया की कोई भी ताकत आपको कभी नहीं रोक पाएगी।

अनुपम खेर अतीत में 525 फिल्मों का हिस्सा रहे हैं जिन्हें व्यावसायिक और समीक्षकों द्वारा सराहा गया था। कागज 2 के अलावा, वह सूरज आर बड़जात्या द्वारा निर्देशित और लिखित एक फिल्म में दिखाई देंगे, उंचाई। वह अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, ​​नीना गुप्ता, डैनी डेन्जोंगपा, सारिका ठाकुर और परिणीति चोपड़ा के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।