Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Mon, 14 Oct 2024 3:22 pm IST


पड़ोसी युवक ने गर्भवती होने पर शादी से किया मना, महिला ने पुलिस में दी तहरीर


रुड़की: गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में एक तलाकशुदा मूकबधिर महिला ने पड़ोस के ही एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने इस मामले में पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं, तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच जुट गई है.

मूकबधिर महिला ने पड़ोसी पर लगाया रेप का आरोप: गंगनहर कोतवाली क्षेत्र निवासी मूकबधिर एक महिला की शादी पांच साल पूर्व एक युवक के साथ हुई थी. पिछले साल उसके पति ने महिला को तलाक दे दिया था, जिससे वह मायके में रह रही है. इसी बीच घर के पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उससे नजदीकियां बढ़ाना शुरू किया और महिला को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया.

युवक ने शादी करने से किया मना: आरोप है कि करीब छह महीने से युवक उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था और इसी बीच महिला गर्भवती हो गई, जिससे महिला ने युवक पर शादी करने के लिए दबाव बनाया, जिससे युवक पहले तो बहानेबाजी करता रहा और फिर शादी का झांसा देकर महिला का गर्भपात करा दिया. वहीं महिला का आरोप है कि युवक ने शादी करने से मना कर दिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्य पाल ने बताया कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा. उन्होंने बताया कि युवक को कोतवाली बुलाया गया है. इसके बाद अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.