Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 9 Jun 2022 5:00 am IST

अपराध

दूसरे बिरादरी के लड़के से किया प्यार, तो पिता ने गला घोंटकर कर दी लाडली की हत्या


कर्नाटक के मैसूर से एक पिता ने दूसरी जाति के लड़के से प्यार करने की सजा बेटी की जान लेकर दी। निर्दयी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वह दूसरी जाति के लड़के से प्यार करती थी।

पेरियापट्टना थाना क्षेत्र में हत्यारे पिता ने पहले तो बेटी की हत्या की इसके बाद हत्या को छुपाने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस का दबाव बनने के बाद उसने आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपी पिता का कहना है कि, उसकी बेटी ने उस शख्स से शादी भी कर ली थी। जिसके बाद गुस्से में आकर उसने बेटी की हत्या कर दी। वहीं पूछताछ के दौरान पिता ने बताया कि, वोक्कालिगा समुदाय से ताल्लुक रखने वाली उसकी बेटी पेरियापटना के एक कॉलेज में द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। जिसने पड़ोस के मेलाहल्ली गांव निवासी एक दलित समुदाय के एक लड़के मंजू के साथ प्यार के बाद शादी कर ली थी। 

पिता का कहना है कि, हमने इस शादी का कड़ा विरोध किया और लड़के के साथ किसी भी तरह के संबंध न रखने की सलाह दी थी। लेकिन उसने पुलिस से शिकायत कर दी थी। और करीब एक महीने पहले पेरियापटना पुलिस ने अपने माता-पिता के खिलाफ शिकायत करने के बाद लड़की को मैसूर के सरकारी बालिका गृह भेज दिया था। जिसके बाद पिता उसे बहाने से घर वापस ले आया और उसकी निर्मम हत्या कर दी।