Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Wed, 20 Jul 2022 4:58 pm IST


iPhone 13 और दूसरे मॉडल्स पर मिलेगी 20 हजार रुपये तक की छूट


Amazon ने Prime Day Sale की घोषणा कर दी है. ई-कॉमर्स साइट Amazon की Prime Day सेल 23 जुलाई से शुरू होगी. ये सेल 24 जुलाई तक ही चलेगी. सेल से पहले Amazon ने बता दिया है कि iPhones पर बंपर डिस्काउंट दिया जाएगा. 


कंपनी ने कहा है कि iPhones के कई मॉडल्स पर 20 हजार रुपये तक की छूट दी जाएगी. सेल के दौरान iPhone 13, iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max पर भी बंपर डिस्काउंट दिया जाएगा. हालांकि, इन पर मिलने वाली डील्स की स्पेसिफिक डिटेल्स के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है. 


Prime Day सेल के लिए ऐमेजॉन ने ICICI Bank और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ पार्टनरशिप की है. इससे यूजर्स को 10 परसेंट का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. ऐमेजॉन ने बताया है कि कस्टमर्स को 10 परसेंट ऑफ ICICI बैंक क्रेडिट या डेबिट कार्ड, SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर दिया जाएगा. 

अभी भी मिल रही है छूट

iPhone 13 सीरीज और दूसरे आईफोन्स मॉडल्स को अभी भी काफी डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है. आप अभी इस डिस्काउंट का फायदा iStore, Amazon, Flipkart और दूसरी साइट्स पर उठा सकते हैं. भारत में iPhone 13 की कीमत 79,900 रुपये से शुरू होती है. 


ये कीमत इसके बेस वैरिएंट के लिए है. बेस वैरिएंट में 128GB का स्टोरेज दिया गया है. इसके अलावा 256GB स्टोरेज मॉडल को 89,900 रुपये और 512GB स्टोरेज मॉडल को 1,09,900 रुपये लॉन्च किया गया था. 

आने वाली प्राइम डे सेल में आपको इन फोन्स पर काफी ज्यादा डिस्काउंट देखने को मिलेगा. ऐसे में अगर आप काफी समय इस फोन को लेने का इंतजार कर रहे थे तो इस सेल का फायदा आप उठा सकते हैं. इसके अलावा वनप्लस, शाओमी, सैमसंग और दूसरी कंपनियों को भी सस्ते में बेचा जाएगा.