Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Tue, 30 May 2023 2:00 pm IST

नेशनल

बीजेपी सरकार के नौ साल पूरे, पीएम मोदी ने कहा- ‘मैं कृतज्ञता और विनम्रता से अभिभूत हूं’


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपनी सरकार के नौ साल पूरे होने के मौके पर ट्वीट किया। मोदी ने कहा कि, उनका हर फैसला लोगों के जीवन को बेहतर करने की इच्छा से निर्देशित रहा। 

पीएम ने खुशी जताते हुए कहा कि, "आज, जब हम देश की सेवा के नौ साल पूरे कर रहे हैं, मैं कृतज्ञता और विनम्रता से अभिभूत हूं। जो भी फैसले लिए गए, जो भी काम किए गए, यह सभी लोगों के जीवन को बेहतर करने के उद्देश्य से थे। हम आगे भी एक विकसित भारत बनाने के लिए काम करते रहेंगे।"

बता दें कि, भाजपा मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर आज यानि 30 मई से 30 जून तक विशेष जनसंपर्क अभियान भी चलाएगी। वहीं इससे पहले 2024 के चुनावों पर नजर रखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की थी, और उन्हें जनता के साथ संपर्क करने के निर्देश दिए थे।

इसके अलावा पीएम मोदी आज विशाल रैली के साथ इस संपर्क अभियान की भी शुभारंभ करेंगे। वहीं, 31 मई को पीएम मोदी की रैली होगी। जानकारी के मुताबिक, चुनावी राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में रैली आयोजित की जा सकती है। वहीं मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर हर लोक सभा क्षेत्र में विशेष संपर्क अभियान चलाया जाएगा।