Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Thu, 19 Jan 2023 9:30 pm IST


जब संस्कारी ड्रेस में बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आईं उर्फी जावेद, स्टाइल देख हैरान रह गए थे लोग


उर्फी जावेद बेहद बोल्डनेस और बेबाक अंदाज की वजह से आये दिन ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं। वैसे तो उर्फी जावेद एक टेलीविजन अभिनेत्री हैं लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी बोल्ड कपड़ों और अतरंगी फैशन ने दिलाई है।उर्फी जब ट्रेडिशनल भी कपड़े पहनती हैं तो वह उनमें भी बोल्डनेस का तड़का लगा देती हैं।


उर्फी का ट्रेडिशनल लुक भी इतना कातिलाना होता है कि देखने वालों के पसीने छूट जाते हैं। हाल में उर्फी ने अपनी लेटेस्ट फोटो इंटरनेट पर साझा की है जिसमें वह गोल्डन रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं लेकिन उनके बोल्ड ब्लाउज ने सारी लाइमलाइट लूट ली है।
 

ब्रोंज कलर के ब्रालेट ब्लाउज में वे बेबाकी से अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक अन्य तस्वीर में वह व्हाइट कलर का सूट और लाल पहने हुए दिख रही हैं लेकिन उनके सूट में ऐसी जगह कट्स लगे हैं जिन्हें देख नेटीजन्स आउट ऑफ कंट्रोल हो गए।


एक और तस्वीर में उर्फ़ ने ब्लू रंग की साड़ी से अपना ट्रेडिशनल आउटफिट तैयार किया है। इस फोटो में उन्होंने अपनी साड़ी के पल्लू को इस तरह कैरी किया है जिसमें वह अपना सेक्सी ब्रालेट ब्लाउज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं।


बात करें उर्फी जावेद के वर्कफ्रंट की तो वे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी में भी हिस्सा लिया था, लेकिन उन्हें कुछ खास पहचान नहीं मिल पाई।