Read in App

DevBhoomi Insider Desk
• Fri, 15 Jul 2022 6:32 pm IST


बोतल में पेट्रोल नहीं देने पर सेल्समैन से मारपीट


बोलत में पेट्रोल नहीं देने पर तीन युवकों ने सेल्समैन से मारपीट कर दी। मारपीट से क्षुब्ध सेल्समैनों ने बृहस्पतिवार को हड़ताल कर दी। पेट्रोल पंप मालिकों ने एसडीएम से वार्ता कर हड़ताल खत्म की। पुलिस ने पंप मालिक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बुधवार देर शाम शिवलालपुर चुंगी के समीप सिंघल ऑटोमोबाइल्स पेट्रोल पंप पर तीन बाइक सवार युवकों ने सेल्समैन से बोतल में पेट्रोल देने को कहा। सेल्समैन ने बोतल में पेट्रोल देने से मना किया और बताया कि शासन के आदेश पर अब बोतल में पेट्रोल देना बंद कर दिया है। बाइक सवार युवकों की सेल्समैन मनोज त्यागी से कहासुनी हो गई। सेल्समैन युवकों को पंप के मैनेजर दीपक रावत के पास लेकर गया। मैनेजर में बोलत में पेट्रोल देने से मना कर दिया। उस समय तो युवक चले गए, लेकिन कुछ देर बाद 10-15 युवक पेट्रोल पंप पर पहुंच गए।

सेल्समैन मनोज त्यागी ने बताया कि तब वह पंप ऑफिस में काम कर रहा था। युवकों ने उसे ऑफिस से निकालकर मारपीट की और फरार हो गए। मामले की सूचना थाना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे क्षुब्ध होकर पेट्रोल पंप के सेल्समैनों ने बृहस्पतिवार सुबह से हड़ताल कर दी।